ताबड़तोड फायरिंग से दहला बेगूसराय, दिनदहाड़े दो जगहों पर गोलीबारी से हड़कंप, सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग

ताबड़तोड फायरिंग से दहला बेगूसराय, दिनदहाड़े दो जगहों पर गोलीबारी से हड़कंप, सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग

BEGUSARAI: बेगूसराय में दिनदहाड़े दो अलग-अलग जगहों पर बदमाशों के फायरिंग कर सनसनी फैला दी। वीरपुर थाना क्षेत्र के फजिलपुर और वीरपुर बाजार में फायरिंग की घटना हुई है। बताया जाता है कि सबसे पहले बदमाशों ने फजिलपुर के एक किराना दुकानदार के यहां फायरिंग की, उसके बाद वीरपुर बाजार में पहुंचकर दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। गोलीबारी के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


बताया जा रहा है कि फजिलपुर के किराना दुकानदार लालो चौधरी के बेटे संपत चौधरी के दुकान पर की गई है हालांकि इस घटना में दुकानदार बाल बाल बच गया। पीड़ित का आरोप है कि पिछले कई दिनों से एक बदमाश रंगदारी की मांग कर रहा है और रंगदारी का पैसा नहीं देने पर इस तरह की घटना को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की जानकारी मिलते ही वीरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज कर तितर-बितर कर दिया।


ग्रामीणों का आरोप है की वीरपुर पुलिस की अपराधियों से साठगांठ है और पुलिस की मदद से बदमाश आए दिन अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। हंगामा कर रहे लोग मौके पर एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। लोगों का कहना है कि जबतक एसपी घटनास्थल पर नहीं पहुंचते हैं उनका आंदोलन जारी रहेगा। बता दें कि बेगूसराय में बेखौफ अपराधी एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। लगातार हो रही घटनाओं को लेकर जिले के लोगों में पुलिस के प्रति गहरा आक्रोश है।