बेगूसराय में सड़क हादसे में दो भाईयों की मौत, लोहिया नगर ओवरब्रिज पर लोग कर रहे हंगामा

बेगूसराय में सड़क हादसे में दो भाईयों की मौत, लोहिया नगर ओवरब्रिज पर लोग कर रहे हंगामा

BEGUSARAI : बेगूसराय में अभी-अभी हुए सड़क हादसे में दो युवकों की जान चली गयी। तेज रफ्तार का कहर उस समय देखने को मिला जब अज्ञात वाहन ने दो बुलेट सवार युवकों को रौंद दिया जिससे  दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के समीप की है। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा कर रहे हैं। 


मृतक युवक की पहचान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के आनंदपुर निवासी सिंघेश्वर साह के पुत्र सन्नी साह और जगदीश साह के पुत्र जीतू साह के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मृतक सन्नी और जीतू बुलेट पर सवार होकर बेगूसराय से अपने घर आनंदपुर लौट रहे थे उसी दरमियान तेज रफ्तार ने अज्ञात वाहन उन्हें रौंद दिया जिससे उन दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा कर रहे हैं। 

वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक आपस में दोनों चचेरे भाई है। फिलहाल लोहिया नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर समझाने बुझाने की लोगों को कोशिश कर रहे हैं लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस जगह आए दिन दुर्घटना होती है लेकिन जिला प्रशासन कोई कठोर कार्रवाई नहीं करती है इसी कारण लगातार ओवरब्रिज पर दुर्घटना देखने को मिलता है।