बेगूसराय में तेज रफ्तार गाड़ी ने 2 युवकों को रौंदा, एक लड़के की स्पॉट डेथ, दूसरा अस्पताल में भर्ती

बेगूसराय में तेज रफ्तार गाड़ी ने 2 युवकों को रौंदा, एक लड़के की स्पॉट डेथ, दूसरा अस्पताल में भर्ती

BEGUSARAI :  एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. बेगूसराय में एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दो युवक को रौंद दिया, जिससे एक व्यक्ति की  दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में जख्मी युवक को एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. 


घटना बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के रसीदपुर पंचायत स्थित एनएच 28 के समीप की है. मृत व्यक्ति की  पहचान चिरंजीबपुर पंचायत के वार्ड नम्वर तीन निवासी नवल महतो के पुत्र बैधनाथ महतो. जबकि व्यक्ति की पहचान जय किशुन सिंह के पुत्र रजनीश कुमार सिंह के रूप में की गई है. बताया जाता है कि बैधनाथ महतो पूर्व की भाँति अपने परिवार की भरण पोषण के लिए दिल्ली कमाने जा रहे थे. इसी कड़ी में आज भी दलसिंहसराय स्टेशन से दिल्ली जाने वाली वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने जा रहे थे कि अचानक अज्ञात वाहन से दोनों व्यक्ति घायल हो गए हैं. 


जिनमे बैजनाथ महतो की हालत चिंताजनक बताई जा रही थीं, जिनका इलाज के दौरान मौत हो गई है. वहीं घायल युवक रजनीश का ईलाज चल रहा है. ग्रमीणों के द्वारा एन एच 28 को जाम किया गया. वही मौके पर बछवाड़ा थानाध्यक्ष अजीत कुमार एएसआई अजय कुमार ने परिजनों को समझा बुझा कर सड़क जाम खत्म करवाया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है. उधर दूसरी ओर इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.