बेगूसराय में ज्वेलरी शॉप को अपराधियों ने लूटा, दरभंगा लूट के बावजूद भी गायब रही पुलिस पेट्रोलिंग

बेगूसराय में ज्वेलरी शॉप को अपराधियों ने लूटा, दरभंगा लूट के बावजूद भी गायब रही पुलिस पेट्रोलिंग

BEGUSARAI : दरभंगा में 10 करोड़ की सोना लूट के बावजूद बिहार पुलिस ने कोई सबक नहीं ली. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पुलिस के अधिकारियों के साथ क्राइम मीटिंग में हर दिन यह निर्देश देते हैं कि पुलिस की गश्ती को बढ़ाया जाए लेकिन बेगूसराय में पुलिस की पेट्रोलिंग नहीं होने का नतीजा देखने को मिला है. बेखौफ अपराधियों ने बेगूसराय में एक ज्वेलरी शॉप को लूट लिया है.


घटना बेगूसराय के मुख्य बाजार स्थित पोद्दार ज्वेलर्स में हुई है. यहां अपराधियों ने बीती रात दुकान बंद होने के वक्त लूट की घटना को अंजाम दिया है. नगर थाना इलाके के कर्पूरी चौक स्थित इस ज्वेलरी शॉप में बीती रात 3 की संख्या में हथियार से लैस अपराधी पहुंचे और ज्वेलरी और सोना चांदी लूटने की कोशिश की लेकिन लॉकर की चाबी नहीं मिलने के बाद वह दुकान में रखे कैश लूटकर चलते बने.


दुकान में जमकर तोड़फोड़ भी मचाया और सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ डाला. घटना रात तकरीबन 9:30 बजे हुई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है लेकिन कारोबारियों के साथ हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर लोग आक्रोशित हैं. कारोबारियों ने ऐलान कर दिया है कि अगर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकता तो वह लोग शहर में अपने कारोबार को बंद कर देंगे.