बेगूसराय में जेडीयू नेता RCP सिंह का जबरदस्त विरोध, आक्रोशित लोगों ने दी गाली

बेगूसराय में जेडीयू नेता RCP सिंह का जबरदस्त विरोध, आक्रोशित लोगों ने दी गाली

BEGUSARAI :  बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मदतान के बीच दूसरे और तीसरे चरण के मतदान को लेकर चुनाव प्रचार जोरशोर से किया जा रहा है. बुधवार को बिहार के 16 जिलों के 71 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. वहीं दूसरी ओर से आरजेडी, बीजेपी और जेडीयू समेत तमाम पार्टियों के नेता चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इस चुनाव में सत्ताधारी दल के नेताओं को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है.




ताजा मामला बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र का है. जहां बलिया नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 12 मंसूरचक मोहल्ले में जनता दल यूनाटेड के वरिष्ठ नेता और जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह को जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा है. बुधवार को रामचंद्र प्रसाद सिंह  जदयू प्रत्याशी शशिकांत कुमार शशि उर्फ अमर कुमार के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने जा रहे थे. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और उन्हें गाली देने लगे.


आरसीपी सिंह को देखते ही आक्रोशित लोगों ने सड़क पर बवाल कर दिया. वे लोग उन्हें अपशब्द कहने लगे. इस दौरान उनके सुरक्षा गार्डों ने जैसे-तैसे भीड़ को हटाकर उनकी गाड़ी को निकाला. लेकिन इसके बाद नाराज लोग सभा स्थल  तक भी पहुंच गए और उनके संबोधन के दौरान भी उन्होंने काफी नारेबाजी की. कुछ लोगों का कहना है कि मुंगेर में हुए हत्याकांड वाली घटना को लेकर लोगों में नाराजगी थी. बताया जा रहा है कि जो लोग विरोध कर रहे थे, वे लोग पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के हैं.