घर के बाहर खेल रही थी 4 साल की बच्ची, युवक ने किया गलत काम, शिकायत करने पर परिजनों को पीटा

घर के बाहर खेल रही थी 4 साल की बच्ची, युवक ने किया गलत काम, शिकायत करने पर परिजनों को पीटा

BEGUSARAI: घर के पास चार साल की बच्ची खेल रही थी. इस दौरान युवक बच्ची को उठाकर कमरे में ले गया. बच्ची के साथ रेप की आशंका जताई जा रही है. परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है. घटना बेगूसराय के तेघरा थाना क्षेत्र की है. 

पुलिस ने मेडिकल के लिए भेजा

इस घटना के बाद परिजनों ने तेघड़ा थाना में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल जांच के लिए बेगूसराय भेजा है. लड़की के पिता फैमिली के साथ ससुराल आए हुए थे. बच्ची घर के बाहर की खेल रही थी. इस दौरान ही पड़ोस के युवक ने गलत काम करने की कोशिश की. 

शिकायत करने पर पीड़िता के परिजनों की पिटाई

घटना के बाद जब बच्ची के परिजनों ने इसकी शिकायत आरोपी के घर में की तो आरोपी ने मारपीट की. मारपीट में घायल लोगों का इलाज बरौनी के एक हॉस्पिटल में चल रहा है. बच्ची के पिता ने आवेदन में मारपीट की घटना में सुरेंद्र सिंह, वीरेंद्र सिंह, संतोष कुमार, छोटू कुमार, धनंजय कुमार, आनंद कुमार, गोपाल कुमार सहित अन्य को अभियुक्त बनाया है. थाना प्रभारी हिमांशु कुमार सिंह ने बताया की बच्ची के साथ रेप के मामले को गंभीरता से जांच की जा रही है. मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिलते ही कार्रवाई की जायेगी.