टुकड़े-टुकड़े गैंग नहीं कर सकता देश का कल्याण, बेगूसराय में बोले गिरिराज..मुगल संस्कृति के लोग कर रहे तुष्टिकरण की राजनीति

टुकड़े-टुकड़े गैंग नहीं कर सकता देश का कल्याण, बेगूसराय में बोले गिरिराज..मुगल संस्कृति के लोग कर रहे तुष्टिकरण की राजनीति

BEGUSARAI: केंद्रीय मंत्री व बेगूसराय से एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कहा कि कांग्रेस परिवारवाद की पार्टी है। बिहार में 40 की 40 सीटों पर उन्होंने एनडीए की जीत दावा किया। यह भी कहा कि एनडीए के खिलाफ जो भी लोग हैं वो टुकड़े-टुकड़े गैंग से जुड़े लोग हैं। देश के अंदर में मुगल संस्कृति और तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले लोग देश में खुद को सेकुलर कहते हैं।


बेगूसराय के एनडीए उम्मीदवार सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातों का समर्थन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी ने जो कहा वह बिल्कुल ही सत्य है। आज वही लोग सनातन के विरोध में दुष्प्रचार कर रहे हैं जो मुगल मानसिकता के लोग हैं। दरअसल पिछले दिनों तेजस्वी यादव का मुकेश सहनी के साथ हेलीकॉप्टर पर बैठकर मछली खाने का वीडियो वायरल हुआ था। इसी  के आलोक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक साल पूर्व के एक वीडियो के संबंध में था कहा कि यह लोग मुगल मानसिकता के लोग हैं ।


गिरिराज ने आगे कहा कि आज जब नवरात्र चल रही है तो वह मछली खाने का प्रचार कर रहे हैं तो वहीं उनके पिताजी एक साल पहले जब सावन का महिना था तब वैसे लोगों के घर में जो अपराधी प्रवृत्ति के लोग हैं और जमानत पर बाहर हैं उनके घर में मटन बनाकर मटन का सेवन कर रहे थे । साथ ही वीडियो बनाकर वायरल कर रहे थे। वहीं उन्होंने मल्लिकार्जुन खड़गे के संबंध में कहा कि कांग्रेस परिवारवादी पार्टी है और उसमें किसी को सम्मान नहीं दिया जाता। जब सीताराम येचुरी अध्यक्ष थे तो उनका कुर्ता फाड़कर उन्हें बाहर निकला गया था। हालांकि मल्लिकार्जुन खड़गे बुद्धिमान व्यक्ति हैं और यही वजह है कि ऐसी स्थिति नहीं आ रही है। लेकिन यह बातें भी स्पष्ट है कि मल्लिकार्जुन खरगे को अब कांग्रेस में सम्मान नहीं दिया जा रहा है।


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आज बीजेपी पर सनातन का समर्थन करने का आरोप लगाया जा रहा है। तो मैं यह कहना चाहता हूं कि हम सनातनी हैं और सनातन का समर्थन करते रहेंगे । लेकिन वोट के लिए हम सनातनी राजनीति नहीं करते । भारत की जनता विकास चाहती है और विकास के पुरुष के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देख रही है। जहां तक बिहार की बात है तो बिहार में 40 की 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी। क्योंकि एनडीए के विरुद्ध जो लोग हैं वह टुकड़े-टुकड़े गैंग से जुड़े हुए लोग हैं और ऐसे लोग एनडीए को परास्त नहीं कर सकते।