बंगाल में तृणमूल नेता की हत्या पर बवाल, भीड़ ने दर्जनों घरों को फूंक डाला, 10 लोगों की आग में झुलसकर हुई मौत

बंगाल में तृणमूल नेता की हत्या पर बवाल, भीड़ ने दर्जनों घरों को फूंक डाला, 10 लोगों की आग में झुलसकर हुई मौत

DESK: इस वक्त की बड़ी खबर पश्चिम बंगाल के बीरभूम स्थित रामपुरहाट से आ रही है। जहां सोमवार की रात तृणमूल कांग्रेस के नेता भादू शेख की हत्या के बाद बवाल हुआ है। हिंसा में 10 लोगों की जान चली गयी है। घटना से आक्रोशित लोगों ने दर्जनों घरों में आग लगा दी है। 


आग की लपटे इतनी तेज थी कि इसकी चपेट में आने से 10 लोग बुरी तरह झुलस गये और सभी की मौत हो गयी। बीती रात करीब 10-12 घरों में आग लगा दी गई। कुल 10 शव बरामद किये गये हैं। एक ही घर से 7 शव निकाले जा चुके हैं।


गौरतलब है कि बीरभूम के रामपुरहाट में ही बीते दिनों टीएमसी पंचायत के नेता भादू शेख की हत्या कर दी गई थी जिसके बाद यह हिंसा भड़की। भादू शेख तृणमूल कांग्रेस के नेता थे। खरीदारी के लिए दुकान गये भादू शेख पर बम से हमला कर दिया गया जिससे उकी मौत हो गयी।


इस घटना के बाद इलाके में हिंसा भड़क गयी और एक साथ दस लोगों की जान चली गयी। ऐसा आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता की हत्या का बदला लेने के लिए सभी दस लोगों को घर में बंद कर दिया गया। घर में आग लगाकर दरवाजे को बंद कर सभी को जलाकर मारा गया। 


घटना की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंचीं जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं की जांच कर रही है। वही वरीय अधिकारियों ने घटना की पूरी जानकारी ली और पुलिस पदाधिकारियों को आगे की कार्रवाई शुरू करने का निर्देश दिया।