बालू लदे ट्रक और ऑटो में जोरदार टक्कर : 4 लोगों की मौत ; ड्राइवर फरार

बालू लदे ट्रक और ऑटो में जोरदार टक्कर : 4 लोगों की मौत ; ड्राइवर फरार

SAPAUL : बिहार में सड़क हादसे के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में अब एक ताजा मामला सुपौल जिले से आया है। जहां एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। NHE 327 में  मेन रोड खादी भंडार के पास बालू लदे 18 चक्का वाले ट्रक और सवारी लदे एक ऑटो की सीधी टक्कर हो गई। जिसमें चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि ऑटो सवार दो लोग बुरी तरह जख्मी हैं। 


वहीं, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दोनों घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद उन्हें मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। बालू लदे ट्रक बीआर- 50/जी 9373 और सवारी से भरे ऑटो बीआर- 50/पी 1259 की इतनी जोरदार टक्कर हुई कि जिसमें ऑटो के परचखे उड़ गए। एक महिला की लाश ऑटो में ही अटक गई। वहीं अन्य दो की लाशें ऑटो के दोनों ओर, जबकि एक की लाश ट्रक के चक्के में दब हुई थी।


इस घटना में मृतक की पहचान प्रखंड क्षेत्र के एक ही पंचायत महेशुआ निवासी के रूप में हुई है। मृतकों में दो महिलाओं की पहचान ममता देवी और बिजली देवी के तौर पर हुई है। वहीं 56 साल के सियाराम शर्मा और ऑटो चालक राम गोविंद पासवान की भी दुखद मौत हो गई है। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ, जब बालू लदा ट्रक पिपरा से त्रिवेणीगंज बाजार की ओर आ रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा जदिया से आ रहा सवारी भरा ऑटो की बीच सड़क में ही आमने-सामने की सीधी टक्कर हो गई। जिसमें ऑटो में सवार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।


उधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ विपिन कुमार, अंचल निरीक्षक सत्यनारायण राय, प्रभारी थानाध्यक्ष राहुल कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पहले थाना ले गए। जहां शवों का पंचनामा कराकर उसे मोर्चरी एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है। घटना के बाद ट्रक का चालक और खलासी मौके से भागने में सफल हो गए। पुलिस ने दुर्घटना में शामिल ट्रक और क्षतिग्रस्त ऑटो को जब्त कर लिया है।