बख्तियारपुर से सीधे पार्टी दफ्तर पहुंचे CM नीतीश, राबड़ी आवास पहुंच तेजस्वी से की मुलाकात

बख्तियारपुर से सीधे पार्टी दफ्तर पहुंचे CM नीतीश, राबड़ी आवास पहुंच तेजस्वी से की मुलाकात

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अगले सुबह पार्टी दफ्तर पहुंचे हैं। नीतीश कुमार के पार्टी दफ्तर पहुंचते ही नेताओं में हड़कंप मच गया। इस दौरान एक बार फिर से  पार्टी दफ्तर में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह मौजूद नहीं थे। हालांकि, आज छुट्टी का दिन है लिहाजा ललन सिंह पार्टी दफ्तर में नजर नहीं आए।


मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज पहले सुबह मुख्यमंत्री आवास से निकलकर सबसे पहले अपने पैतृक आवास बख्तियारपुर पहुंचे। उसके बाद अपने पैतृकआवास से वापसी के दौरान सीएम नीतीश कुमार सीधे पार्टी दफ्तर पहुंच गए। सीएम के पार्टी दफ्तर आने का सूचना पहले से किसी भी नेताओं को नहीं मिली थी। इस औचक निरीक्षण को लेकर को लेकर जेडीयू के एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि - यह कोई औचक निरिक्षण नहीं बल्कि महज मुलाकात करने आए थे। 


वहीं, आज छुट्टी का दिन होने से पार्टी दफ्तर में भी हलचल कम थी। लेकिन इस बीच कम के आने की सूचना मिलने के साथ ही पार्टी के कई नेता जब वापस पहुंचे और सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात किया। उसके बाद नीतीश कुमार पार्टी दफ्तर से निकल कर सीधा राबड़ी आवास पहुंचे। जहां उनकी मुलाकात लालू यादव से तो नहीं हुई, लेकिन नीतीश ने राबड़ी और तेजस्वी यादव से बातचीत किया।


दरअसल, आज रविवार का दिन है और इस लिहाजा छुट्टी का दिन है और कोई बहुत बड़ा सरकारी कामकाज नहीं है और कोई कार्यक्रम भी नहीं है। ऐसे में आज अहले सुबह सीएम नीतीश कुमार मुख्यमंत्री आवास पहुंचे उसके बाद वो सीधा वहां से जेडीयू दफ्तर पहुंचे और उसके बाद वो सीधा लालू से मिलने राबड़ी आवास पहुंच गए।