बिहार : बहु - बेटे ने पकड़े हाथ पोते ने सिर में मार दी गोली, दादी को भी नहीं छोड़ा; जानिए क्या है पूरा मामला

बिहार : बहु - बेटे ने पकड़े हाथ पोते ने सिर में मार दी गोली, दादी को भी नहीं छोड़ा; जानिए क्या है पूरा मामला

BETTIAH : बिहार ने अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेतिया से निकल कर सामने आ रहा है। जहां पारिवारिक विवाद में बेटे बहू ने अपने रिश्तेदार का कत्ल कर दिया। यह घटना मैनाटांड़ थाना क्षेत्र के लगड़ी बस्ठा गांव की है। इस घटना में मृतक की पहचान शौकत अली नामक व्यक्ति के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर नामजद अभियुक्त नेसरा खातून को गिरफ्तार कर लिया है। नेसरा मृतक शौकत अली की बहू है। उसका पति और बेटा कत्ल में शामल थे जो फरार हैं।


वहीं,मृतक शौकत अली की पत्नी जोहरा खातून ने बताया है कि मेरे पति शौकत अली घर में टीवी देख रहे थे। तभी मेरा बड़ा बेटा असरफ अली, बड़ी पतोहू नेसरा और पोता शेख शाहिद अली एक राय होकर आये और मेरे पति को आवाज देकर बुला लिया। बड़ा बेटा असरफ अली और पतोह नेसरा मेरे पति का दोनों हाथ पकड़ लिया। उसके बाद पोता शेख शाहिद अली ने छोटा हथियार से माथा में गोली मार दिया। 


जोहरा खातून ने बताया कि मैं जब अपने पति को बचाने गयी तो मुझ पर भी हमला किया गया। आरोपियों ने मेरे शरीर पर साइकिल चढ़ा दिया। जिससे मेरा दोनों पैर चोटिल हो गया। उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस टीम को दी गई। जिसके बाद  थानाध्यक्ष ने दो घंटे के अंदर ही मृतक के बड़े बेटे असरफ अली की पत्नी नेसरा खातून को गिरफ्तार कर लिया गया।


इसके साथ ही गिरफ्तार आरोपी को  पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं  मामले के अन्य दो अभियुक्त असरफ अली और शेख शाहिद अली को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी तेज कर दी गयी है। गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में चल अचल संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की जायेगी।


उधर, इस घटना को लेकर मैनाटांड के थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा ने बताया कि मृतक शौकत अली की पत्नी जोहरा खातून के फर्दबयान पर मृतक शौकत अली के बड़े बेटे असरफ अली, बड़ी पतोह नेसरा खातून और पोता शेख शाहिद अली के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। आरोपियों में से एक महिला को घर से गिफ्तार किया गया है जबकि पुलिस आने की सूचना मिलने पर दो अभियुक्त बाप-बेटा फरार हो गए।