बहन से राखी बंधवाने के बाद प्रेमिका के घर बाहर खुद को मारी गोली, युवक की हालत नाजुक

बहन से राखी बंधवाने के बाद प्रेमिका के घर बाहर खुद को मारी गोली, युवक की हालत नाजुक

MUNGER: रक्षा बंधन के दिन बहन से राखी बंधवाकर एक युवक प्रेमिका के घर के पास पहुंच गया। जहां प्रेमिका के घर के दरवाजे पर पहुंच युवक ने पिस्टल से खुद सिर में गोली मार ली। गोली लगने के बाद युवक वही गिर गया जिसके बाद आनन-फानन में उसे मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 


युवक की बहन ने बताया कि जब वह घर से बाहर निकली। तो देखा की भाई खुद को गोली मार रहा है। उसके ऐसा करते देख वो भाई को रोकने के लिए दौड़ी लेकिन तब तक उसने सिर में गोली मार ली। इस घटना से बहन का रो-रोकर बुरा हाल है। रक्षा बंधन के दिन भाई को अपने आंखों के सामने उसने गोली मारते देखने से वह काफी सदमें में हैं। भगवान से अपने भाई की जान बचाने की गुहार लगा रही है। 


घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के दलहट्टा का है जहां स्वर्गीय गजेंद्र सिंह के 25 वर्षीय पुत्र राजा सिंह का पड़ोस की लड़की के साथ पिछले एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जब यह बात दोनों के परिजनों को मालूम चला तो दोनों परिवारों के बीच इसे लेकर एक नहीं बल्कि कई बार झगड़ा भी हुआ लेकिन दोनों एक दूसरे से शादी करने के अलावा और किसी से शादी करना नहीं चाह रहे थे।  


बीती रात में लड़की ने लड़के पर दबाव बनाया कि वह उसे लेकर कही भाग जाय। जिसके बाद आज सुबह प्रेमी राजा पहले अपनी बहन से राखी बंधवाने पहुंचा। राखी बंधवाने के बाद वह घर से निकलकर पड़ोस में रहने वाली प्रमिका के घर के पास जा पहुंचा तभी वह अपने पास से पिस्टल निकाल लिया और कनपटी में खुद गोली मार ली। ये सारा नजारा घर के दरवाजे पर खड़ी उसकी बहन देख रही थी। 


युवक ने जैसे ही पिस्टल निकाल कनपटी में सटाया उसकी बहन उसे बचाने के दौड़ी। लेकिन जब तक वह भाई को बचाने पहुंचती तब तक युवक ने खुद को गोली मार ली थी। बहन ने बताया की लड़की उसके भाई को घर से ले भागने का दबाव बना रही थी। लेकिन जब आज भाई ने साथ चलने को कहा तो वह मुकर गयी। लड़की के ऐसे बर्ताव से उसे काफी सदमा पहुंचा उसने खुद को गोली मार ली।


 घटना पर वासुदेवपुर ओपी प्रभारी एलबी सिंह ने बताया की प्रेम-प्रसंग में असफल युवक ने खुद को गोली मार ली है। आज सुबह राजा ने जब प्रेमिका को साथ चलने को कहा तो वह मुकर गई। इसी को लेकर युवक ने खुद को गोली मार ली। फिलहाल युवक को मुंगर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

मुंगेर से इम्तियाज खान की रिपोर्ट