बहन को मुसीबत में देख 10 सर्कुलर पहुंचे राबड़ी देवी के भाई, कहा- लालू परिवार किसी से डरने वाला नहीं

बहन को मुसीबत में देख 10 सर्कुलर पहुंचे राबड़ी देवी के भाई, कहा- लालू परिवार किसी से डरने वाला नहीं

PATNA: राबड़ी आवास पर सीबीआई की हो रही रेड को लेकर आरजेडी समर्थकों के साथ साथ लागू परिवार के करीबियों में भारी नाराजगी है। बहन के घर छापेमारी की खबर सुनते ही राबड़ी देवी के बड़े भाई प्रभुनाथ यादव 10 सर्कुलर रोड पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सीबीआई की कार्रवाई पर नाराजगी जताते हुए कहा कि बीजेपी जान चुकी है कि उनके हाथ से सत्ता जाने वाली है, इसलिए लालू परिवार को डराने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जो करना है कर ले लेकिन लालू परिवार किसी से डरने वाला नहीं है। 


राबड़ी देवी के बड़े भाई प्रभुनाथ यादव ने कहा है कि 1996 से सीबीआई लालू परिवार को परेशान कर रही है। कई बार रेड हो चुका है लेकिन सीबीआई को कुछ हासिल नहीं हो सका है। देश में बहुत से नेता हैं लेकिन सिर्फ गरीबों के नेता लालू प्रसाद और उनके परिवार के ऊपर सीबीआई रेड कर रही है। सिर्फ गरीबों के नेता के घर सीबीआई छापेमारी करने के लिए पहुंचती है। उन्होंने कहा कि रेलवे में रेल मंत्री बहाली नहीं करता है बल्कि उसके अधिकारी बहाली करते हैं। 


उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद हों या नीतीश कुमार खुद किसी को बहाल नहीं कर सकते हैं बल्कि विभाग के अधिकारी बहाली प्रक्रिया को देखते हैं। ईडी हो, आईटी हो या सीबीआई सभी मिलकर सिर्फ लालू प्रसाद और उनके परिवार को परेशान करने के लिए छापेमारी कर रहे हैं। बीजेपी अच्छी तरह से जान रही है कि सत्ता उनके हाथ से जाने वाली है और चुनाव सिर पर है ऐसे में सीबीआई के जरिय लालू परिवार को डराने की कोशिश की जा रही है।


लालू के साले और राबड़ी देवी के बड़े भाई प्रभुनाथ यादव ने कहा कि लालू प्रसाद गरीबों के नेता हैं और बिहार की जनता आज भी लालू-राबड़ी के साथ है। सीबीआई को जितना छापेमारी करना है कर ले लेकिन कोई फायदा नहीं मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार चाहे जो कर ले लेकिन लालू प्रसाद और उनका परिवार किसी से डरने वाला नहीं है।