बगहा में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, गुस्साएं लोगों ने NH-727 को किया जाम, पति और ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

बगहा में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, गुस्साएं लोगों ने NH-727 को किया जाम, पति और ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

BAGAHA: इस वक्त की बड़ी खबर बगहा से आ रही है जहां रविवार की देर शाम एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गयी है। घटना से गुस्साएं लोगों ने एनएच-727 को पूरी तरह से जाम कर दिया है जिससे आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। 


घटना पटखौली थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर 2 की है। जहां एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मृतका की पहचान रानी कुमारी के रूप में हुई है जो राजन राम की पत्नी थी। शव को घर में छोड़कर ससुरालवाले फरार हो गए हैं। घटना से गुस्साए लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। आक्रोशित लोग मामले की जांच की मांग कर रहे हैं और दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। 


लोगों के हंगामे के कारण यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतारे लग गयी। इस बात की सूचना पर मौके पर पहुंची पटखौली थाने की पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया जिसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और यातायात बहाल हो सका। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है।


थाना प्रभारी अनीश कुमार ने बताया कि मामले में परिवार की एक महिला को हिरासत में लिया गया है। जिससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि रानी के पति राजन राम और उसके भैसूर राजू राम ने मिलकर उसकी हत्या की है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। क्योंकि राजू राम पर पहले भी अपनी पत्नी की हत्या का आरोप है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के छापेमारी कर रही हैं।