बदमाशों ने लूटपाट के दौरान स्वर्ण व्यवसाई को मारी गोली, 3 लाख के जेवरात और बाइक की लूट

बदमाशों ने लूटपाट के दौरान स्वर्ण व्यवसाई को मारी गोली, 3 लाख के जेवरात और बाइक की लूट

SAMASTIPUR: खबर समस्तीपुर से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। मोरवा प्रखंड अंतर्गत ताजपुर थाना क्षेत्र के दरमियान बाबा मोहन ठाकुर स्थित फोरलेन से तीसबारा जाने वाली सड़क के पास बाइक सवार तीन की संख्या में पूरब से घात लगाए बैठे बदमाशों ने एक स्वर्ण व्यवसाई से लूटपाट करने के दौरान गोली मार दी है। गोली लगने की वजह से स्वर्ण व्यवसाई गंभीर रूप से घायल हो गया। 


इस घटना के लगभग आधे घंटे बाद जब लोग उस रास्ते से गुजर रहे थे तो स्वर्ण व्यवसाई को खून से लथपथ देखा। जिसके बाद लोग वह जुट गए। और आनन फानन में जख्मी व्यवसाई को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल ले गए। जहां स्वर्ण व्यवसाई का इलाज चल रहा है। जख्मी स्वर्ण व्यवसाई की पहचान सरायरंजन थाना क्षेत्र के तिसबारा निवासी नमो नारायण सोनी के रूप की गई है। 


जानकारी के अनुसार, उक्त स्वर्ण व्यवसाई हरपुर भिंडी पंचायत के भतुआ जान चौक पर मां दुर्गा ज्वेलर्स दुकान चलता है। लोगों की माने तो उक्त व्यवसाई हर दिन अपने पिता के साथ घर लौटते थे, लेकिन जब रात को वह दुकान बंदकर अकेले घर जा रहा था, उसी दौरान अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई को अपना निशाना बना लिया। पहले व्यवसाई को रोका और उसके पास से ज्वेलरी से भरा बैग छीनने लगा। जब स्वर्ण व्यवसाई ने लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने फायरिंग कर दिया। अपराधियों ने दो गोली फायरिंग की लेकिन एक गोली बगल से निकल गई, जबकि दूसरी गोली स्वर्ण व्यवसाई के पेट में लग गई। जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया। अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई से करीबन तीन लाख के जेवरात और बाइक लूट ली। फिलहाल, पुलिस पुरे मामले की छानबीन कर रही है।