'बाबर का बच्चा भी जय श्रीराम बोलेगा ..., ' BJP नेता का विवादित बयान, बढ़ी मोदी-शाह की परेशानी

'बाबर का बच्चा भी जय श्रीराम बोलेगा ..., ' BJP नेता का विवादित बयान, बढ़ी मोदी-शाह की परेशानी

DESK : देशभर में जैसे -जैसे लोकसभा चुनाव की सरगर्मी बढ़ रही है, वैसे-वैसे विषबुझे चुनावी बयानबाजी का सिलसिला भी तेज हो रहा है। चाहे सत्तारूढ़ दल हों या फिर विपक्ष। दोनों तरफ से शब्दों की मर्यादा का माकूल ख्याल नहीं रखा जा रहा है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं की समस्या बढ़ रही है। इसकी मुख्य वजह इन बयानों का लोगों को सही मतलब बताना और नाराज वोटरों को अपने पक्ष में लाना है। ऐसे में भाजपा के एक और बड़े नेता ने विवादित बयान दिया है। भाजपा नेता ने कहा कि बाबर का बच्चा भी अब इस देश में जय श्रीराम बोलेगा। 


दरअसल, राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि देश में अगर मोदी सरकार बनती है तो आने वाले समय में बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्रीराम बोलेगा। राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सीपी जोशी ने यह बयान उदयपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दिया है। सीपी जोशी ने उदयपुर लोकसभा सीट के भिंडर कस्बे में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि देश में अगर फिर से मोदी सरकार बनती है तो आने वाले समय में बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्रीराम बोलेगा। 


उन्होंने यह भी कहा कि अबू धाबी जैसे मुस्लिम देश में भी भगवान श्रीराम का ध्वज लहरा रहा है। वहां मंदिर की आधारशिला कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे और मंदिर के पाठौत्सव में भी भाग लिया था। इससे यह पता चलता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में दिखाई दे रहा है। इसलिए यदि फिर से आपलोग भाजपा की सरकार बनाते हैं तो वह दिन दूर नहीं जब बाबर का बच्चा -बच्चा जय जय श्रीराम बोलेगा। 


उधर, सीपी जोशी ने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सनातन को गाली देते हैं। कांग्रेस पार्टी ने भगवान राम के जन्म पर सवाल उठाए हैं। उन्हें काल्पनिक तक बताया है।  रामनवमी और नववर्ष पर निकलने वाली शोभायात्राओं के साथ भगवान राम ध्वजों पर प्रतिबंध लगा दिया। ऐसे में आने वाली 26 तारीख को बीजेपी को वोट देकर ऐसी सोच रखने वालों को दफन करना होगा।