बालू लदे ओवरलोडेड ट्रकों को पार कराने वाले एंट्री माफिया अरेस्ट, लाइसेंसी हथियार जब्त

बालू लदे ओवरलोडेड ट्रकों को पार कराने वाले एंट्री माफिया अरेस्ट, लाइसेंसी हथियार जब्त

KAIMUR : कैमूर जिले के कुदरा पुलिस ने एंट्री माफिया का सरगना राजीव कुमार सिंह उर्फ सिंटू सिंह को गिरफ्तार कर लिया. राजीव कुमार पर बालू लदे ओवरलोड ट्रकों को अवैध तरीके से पार कराने के लिये एंट्री गिरोह चलाने का आरोप है. 

राजीव कुमार के पास से एक लाइसेंसी पिस्टल, 15 जिंदा कारतूस, एक दर्जन से अधिक एटीएम, और क्रेडिट कार्ड जब्त किया गया है. राजीव के पास से पुलिस को एक कागज भी मिला है, जिसपर किसी को 54 लाख देने की बात लिखी गई है.  

इस बारे में बताते हुए कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया अप्रैल महीने में बालू लदे ओवरलोडेड वाहनों के खिलाफ अभियान चला था, जिसमें कुदरा पुलिस और खनन पदाधिकारी शामिल थे.  उस समय एंट्री माफिया राजीव कुमार सिंह उर्फ सिंटू सिंह के बारे में जानकारी मिली थी जो रोहतास जिले के हथिनी का रहने वाला है और फिलहाल वाराणसी में रह रहा है.

जब इनके मामले की जांच की गई तो पता चला कि उनके द्वारा बालू लदे ओवरलोडेड वाहनों को अवैध तरीके से पार कराने के लिए एंट्री माफियाओं का गिरोह चलाया जाता था. पुलिस लंबे समय से राजीव की तलाश कर रही थी.राजीव के ऊपर यूपी के लंका थाने में भी मामला दर्ज है. इसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.