PMCH में अश्विनी चौबे का विरोध, चेहरे पर फेंकी गई स्याही

PATNA: इस वक्त की बड़ी ख़बर राजधानी पटना से है, जहां PMCH में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे का विरोध किया गया है. अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकी गई है. बताया जा रहा है कि भीड़ में से एक युवक ने अश्विनी चौबे के चेहरे पर स्याही फेंकी. स्याही फेंकने के बाद युवक मौके से फरार हो गया. आपको बता दें कि डेंगू के मरीजों का हालचाल लेने अश्विनी चौबे PMCH पहुंचे थे, इसी दौरान उनका विरोध किया गया.


स्याही फेंकने वाले युवक का नाम निशांत है, जो खुद को पप्पू यादव की पार्टी JAP का प्रदेश सचिव बता रहा है. निशांत ने बताया कि पटना में जलजमाव और डेंगू से बच्चे की मौत पर वो सरकार से नाराज था. लिहाजा उसने स्वास्थ्य राज्य मंत्री पर स्याही फेंकी. निशांत ने कहा कि स्याही फेंकने का फैसला उसका व्यक्तिगत है, पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. वहीं JAP के अध्यक्ष पप्पू यादव ने इस बात से इनकार किया है कि युवक उनकी पार्टी का नेता है.


इससे पहले केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने पीएमसीएच स्थित माइक्रोबायोलॉजी विभाग में डेंगू वार्ड पहुंचकर मरीजों का हालचाल जाना. अश्विनी चौबे के सामने ही डेंगू पेशेंट के परिजन ने पीएमसीएच के डॉक्टरों पर ठीक से इलाज नहीं करने का आरोप लगाया. इसके साथ ही मरीज के परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में भेदभाव करने का भी आरोप लगाया.


मरीजों से मिलने के बाद अश्विनी चौबे ने कहा है कि लोगों को डेंगू से डरने की जरूरत नहीं है, इसके साथ ही उन्होंने अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की लोगों से अपील की है. अश्विनी चौबे ने कहा कि स्थिति भयावह नहीं है. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार दोनों ही डेंगू को रोकने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है.