कुख्यात अशोक महतो ने नई नवेली पत्नी को जीताने में पूरा जोर लगाया, लालू ने दिया है मुंगेर लोकसभा का टिकट; बोले- 17 साल जेल में रहने के बावजूद..

कुख्यात अशोक महतो ने नई नवेली पत्नी को जीताने में पूरा जोर लगाया, लालू ने दिया है मुंगेर लोकसभा का टिकट; बोले- 17 साल जेल में रहने के बावजूद..

MUNGER: लोकसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्त करने के लिए उम्मीदवारों ने मतदाताओं को अपने पक्ष में गोलबंद करना शुरू कर दिया है। इस बार बिहार के कई बाहुबली भी चुनावी बैतरणी पार करने की कोशिश में लगे हैं। मुंगेर सीट पर अशोक महतो की पत्नी अनिता की सीधा टक्कर जेडीयू के ललन सिंह से है।


दरअसल, मुंगेर लोकसभा सीट के इंडिया गठबंधन ने आरजेडी से बाहुबली अशोक महतो की पत्नी कुमारी अनिता को अपना उम्मीदवार बनाया है। नवादा में जेल ब्रेक कांड और कई अन्य मामलों में जेल से सजा काटकर बाहर आए कुख्यात अशोक महतो ने अपनी नई नवेली पत्नी को चुनाव मैदान में उतारा है और उन्हें जीताने में अपना पूरा जोर लगा दिया है।


लालू के कहने पर 60 वर्षीय कुख्यात अशोक महतो ने पिछले दिनों लखीसराय की रहने वाली कुमारी अनिता से मंदिर में जाकर शादी रचा ली थी। शादी करने के बाद अशोक महतो पत्नी के साथ लालू के दरबार में पहुंचा था और आशीर्वाद मांगा था। इसके बाद लालू प्रसाद ने घर बुलाकर कुख्यात अशोक महतो की पत्नी अनिता देवी को पार्टी का सिंबल सौंप दिया था।


पार्टी का सिंबल मिलने के बाद कुख्यात अशोक महतो पत्नी के साथ मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में घूम रहे हैं और लोगों के पास जा जाकर 19 अप्रैल को पत्नी के नामांकन में शामिल होने का न्योता दे रहे हैं।  अशोक महतो लागाचार लोगों से मिल रहे हैं उत्नी को जीताने की अपील कर रहे हैं। पत्नी के सहारे अपनी दागदार छवि को ठीक करने के लिए अशोक महतो ने पूरा जोर लगा दिया है।


मुंगेर लोकसभा के राजद प्रत्याशी कुमारी अनिता ने कहा कि जिले के लोग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं और वे बदलाव के मूड में हैं। उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे को लेकर हम जनता के बीच आए हैं। वहीं अशोक महतो ने कहा कि जनता की मांग को लेकर लड़े थे और उसका गी नतीज़ा है कि 17 सालों के बाद जेल से लौटने के बावजूद जनता का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है।