अब आर्यन ड्रग्स केस का कनेक्शन भी बिहार से जुड़ा, एनसीबी की टीम मोतिहारी पहुंची

अब आर्यन ड्रग्स केस का कनेक्शन भी बिहार से जुड़ा, एनसीबी की टीम मोतिहारी पहुंची

PATNA : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस का कनेक्शन अब बिहार से जुड़ गया है। मुंबई के बहुचर्चित क्रूज केस का कनेक्शन उत्तर बिहार से होते हुए नेपाल तक के जुड़ा है। मुंबई एनसीबी ने ड्रग्स पार्टी में शामिल आर्यन खान समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमें एक शख्स मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद तस्कर विजय वंशी प्रसाद का करीबी रिश्तेदार निकला है। एनसीपी अब इस मामले में मोतिहारी जेल में बंद दो ड्रग्स तस्करों से पूछताछ करने की तैयारी में है। इन दोनों को 7 दिनों की रिमांड पर लेने की तैयारी है। 


मोतिहारी जेल में बंद ड्रग तस्कर विजय वंशी मुंबई के पूर्वी मलाड के कुरार विलेज का रहने वाला है। विजय का साथी मोहम्मद उस्मान शेख भी मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद है। इन दोनों ड्रग्स तस्करों से पूछताछ में कई अहम जानकारियां एनसीबी को मिल सकती हैं। माना जा रहा है कि इन दोनों का तार नेपाल से जुड़ा हुआ है। नेपाल के जरिए ड्रग को लाने और फिर उससे मुंबई तक पहुंचने में इनका नेटवर्क हो सकता है। 


फिलहाल इस मामले में बड़ी खबर यह है कि एनसीबी और मुंबई पुलिस की टीम मोतिहारी में कैंप कर रही है। विजय और उस्मान को मोतिहारी से ट्रांजिट रिमांड पर लेने की तैयारी चल रही है। इन दोनों को 7 दिनों की ट्रांजिट रिमांड पर लिया जा सकता है चकिया थाने में विजय और उस्मान के खिलाफ केस दर्ज है। इस केस के आईओ चकिया थाना के दारोगा संदीप कुमार ने भी इस बात की पुष्टि की है। ऐसे में आर्यन खान का केस बिहार से जुड़ने के बाद यहां भी सरगर्मी बढ़ गई है।