शादी का झांसा देकर प्रेमी ने प्रेमिका से बनाया संबंध, बच्चा पैदा होने पर मांगने लगा दहेज

शादी का झांसा देकर प्रेमी ने प्रेमिका से बनाया संबंध, बच्चा पैदा होने पर मांगने लगा दहेज

ARARIYA:  शादी का झांसा देकर प्रेमी ने प्रेमिका से संबंध बनाया. लेकिन शादी नहीं किया. जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो पंचायत हुई की बच्चे के पैदा होने के बाद वह शादी कर लेगा. जब प्रेमिका ने बच्चे को जन्म दिया तो वह शादी से मुकर गया. अब शादी करने का नाम पर दहेज का शर्त रख दिया है. यह मामला नरपतगंज थाना क्षेत्र के बबुआन की है. 


चल रहा था प्रेम प्रसंग

बताया जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका पड़ोस में ही रहते हैं. दोनों को प्यार हो गया. शादी के नाम पर प्रेमी उसके साथ संबंध बनाता था. लेकिन वह जब शादी करने के लिए बोलने लगी तो उसने इनकार कर दिया. इस बीच वह प्रेग्नेंट हो गई. गांव में पंचायती हुई तो पंचायत ने कहा कि बच्चा पैदा होने के बाद शादी करा दी जाएगी. तब तक युवती का खर्च युवक उठाएगा.


अब मांग रहा दहेज

कुछ दिन पहले ही प्रेमिका ने बेटी को जन्म दिया. उसके परिजन प्रेमी के घरवालों से शादी के लिए बोले तो पहले तो युवक इनकार करने लगा. जब मना तो वह दहेज के लिए 2 लाख रुपए और बाइक मांगने लगा. पंचायती के दौरान भी उसने दहेज मांगा. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों और युवती थाने गई और धोखेबाज प्रेमी पर केस दर्ज कराया. महिला थाना एसएचओ इंस्पेक्टर रीता कुमारी ने बताया कि युवती के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.