अररिया : एसपी आवास के पास चोरी की बड़ी वारदात, ज्वेलरी शॉप से 50 लाख के गहने चुरा ले गए चोर, सोती रही पुलिस

अररिया : एसपी आवास के पास चोरी की बड़ी वारदात, ज्वेलरी शॉप से 50 लाख के गहने चुरा ले गए चोर, सोती रही पुलिस

ARARIA : अररिया में इन दिनों चोरों का मनोबल सातवें आसमान पर है। बेखौफ चोर आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला जिले के रहिका टोला की है, जहां एसपी आवास से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित अररिया मार्केट कॉम्पलेक्स में चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया।


सोमवार की देर रात चोरों ने गहना ज्वेलर्स नामक ज्वेलरी की दुकान को निशाना बनाया। 6 की संख्या में आये चोरों ने घटना को अंजाम देते हुए करीब 50 लाख रुपये से अधिक के गहनों की चोरी कर ली। दुकान का शटर को काटने के लिए चोर अपने साथ गैस कटर लेकर पहुंचे थे। गैस कटर की मदद से चोरों ने शटर काट दिया और दुकान में घुस गये।


इस दौरान चोरों ने दुकान में रखे सोना और चांदी के 50 लाख से अधिक मूल्य के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने दुकान में लोहे के बने मेन चेस्ट को भी गैस कटर से काटने की असफल कोशिश की। हालांकि चोरों की यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।


घटना की जानकारी मिलते ही अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह, एसडीपीओ पुष्कर कुमार, डीएसपी हेडक्वार्टर सुबोध कुमार समेत नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के साथ वैज्ञानिक अनुसंधान का भी सहारा ले रही है।