अनियंत्रित होकर पिकअप गाड़ी पेड़ से टकराई, ड्राइवर की मौत; JCB लगाकर वाहन से निकाला गया शव

 अनियंत्रित होकर पिकअप गाड़ी पेड़ से टकराई, ड्राइवर की मौत; JCB लगाकर वाहन से निकाला गया शव

NAWADA : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जमुई से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक आलू लदा पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। उसके बाद इस घटना में ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि खलासी बुरी तरह से घायल हो गया। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिला के झाझा प्रखंड के सिमुलतला थाना क्षेत्र के चकाई सिमुलतल्ला मुख्य मार्ग अलकजरा मोड़ सिमुलतल्ला आवासीय विद्यालय के पीछे रात तीन बजे के करीब पिकअप वाहन पेड़ से जा टकराई। इस  हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई। मृतक चालक की पहचान गौतम कुमार 30 वर्ष के रूप में हुई है l।जो बक्सर जिले का रहने वाला है।वह झारखंड के रामगढ़ में पिकअप चलाने का काम करता था। इसी दौरान पिकअप वाहन से आलू पहुंचाने मुंगेर की ओर जा रहा था।


वहीं, इस घटना में सहयोगी चालक भी घायल हो गाया है। घायल की पहचान रोहित कुमार झारखंड के सीसीएल काॅलौनी,एनटीएस बरकाकाना ,रामगढ़ के रूप में हुई है।घायल रोहित कुमार का इलाज झाझा रेफरल अस्पताल में चल रहा है।जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताया जाता है।घटना के बारे में घायल रोहित कुमार ने बताया कि पिकअप वाहन से आलू लेकर मुंगेर की ओर जा रहे थे।लगभग 3 बजे  रात्रि  चालक गौतम को गहरी नींद आने लगी।



उधर, बार बार नींद आने के दौरान उसे गाड़ी साइड कर सो जाने को कहा, तभी गाड़ी साइड करने के दौरान ब्रेक के बदले एक्सलेटर ही उससे दब गया। एक्सलेटर दब जाने के कारण पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर बिजली के पोल को तोड़ते हुए एक पेड़ से जा टकराई और गड्ढे में जा गिरा।दोनों गाड़ी के अंदर ही फंस गए, ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से दोनो को बाहर निकाला गया। गंभीर स्थिति में गौतम को झाझा अस्पताल लाया गया।जहां डॉक्टर ने उसे जांच के दौरान उसे घोषित कर दिया।


सिमुलतला थानाअध्यक्ष मुकेश केहरी ने बताया की घटना की जानकारी स्थानीय लोगो के द्वारा मिली थी।सूचना मिलने के बाद घटनस्थल पर पहुंचकर जेसीबी के माध्यम से पिकअप वाहन को निकाला गया। दोनो को इलाज के लिए झाझा अस्पताल में भर्ती कराया।जहां चालक गौतम कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गई।पुलिस ने पिकअप वाहन को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।