आनंद मोहन को बलि का बकरा बनाया गया, बोले विजय सिन्हा..इनके बहाने सरकार ने 2 दर्जन से अधिक दुर्दांत अपराधियों को छोड़ा

आनंद मोहन को बलि का बकरा बनाया गया, बोले विजय सिन्हा..इनके बहाने सरकार ने 2 दर्जन से अधिक दुर्दांत अपराधियों को छोड़ा

SASARAM: भारतीय जनता पार्टी के वरीय नेता और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा आज सासाराम पहुंचे। जहां गुरुवार को उन्होंने परिसद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पूर्व सांसद व बाहुबली आनंद मोहन सहित 27 दुर्दांत अपराधियों की रिहाई मामले पर उन्होंने प्रेस को संबोधित किया। बिहार सरकार की मंशा पर संदेह व्यक्त करते हुए कहा कि आनंद मोहन को बलि का बकरा बनाया गया है। 


आनंद मोहन की रिहाई की आड़ में 2 दर्जन से अधिक दुर्दांत अपराधियों को जेल से छोड़ा गया। नीतीश कुमार एक बार फिर से बिहार में जंगलराज स्थापित करना चाहते हैं। उनकी मंशा तो यही दिखती है। दरअसल विजय सिन्हा सासाराम में पिछले दिनों हुए उपद्रव मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। 


विजय कुमार सिन्हा ने सासाराम हिंसा मामले में निर्दोष लोगों पर कार्रवाई की निंदा की कहा कि ऐसे गरीब लोग जिसे पुलिस प्रशासन परेशान कर रही हैं, उन्हें भारतीय जनता पार्टी कानूनी मदद पहुंचाएगी। बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिजनों से मिलने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। परिसदन में आयोजित प्रेस वार्ता में आनंद मोहन सहित 27 दुर्दान्त अपराधियों की रिहाई की भी चर्चा की। 


उन्होंने कहा कि ऐसे ऐसे दुर्दांत अपराधियों को सरकार ने जेल से रिहा कर गुंडों का सहानुभूति लेने की कोशिश की है। जो बेहद निंदनीय है। नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव बड़े भाई-छोटे भाई ने मिलकर बिहार की स्थिति खराब कर दिया है। जेल से दुर्दांत अपराधियों को छोड़ा जा रहा है। ताकि अपनी सरकार को चलाने में इन लोगों की मदद ली जा सके। विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नकली चंद्रगुप्त कहा।