अमित शाह के आगमन से पहले BJP की बड़ी बैठक, विनोद तावड़े और सम्राट ले रहें सांगठनिक नेताओं से फीडबैक

अमित शाह के आगमन से पहले BJP की बड़ी बैठक, विनोद तावड़े और सम्राट ले रहें सांगठनिक नेताओं से फीडबैक

PATNA : देश में अगले साल लोकसभा का चुनाव होना है। इसी चुनाव को लेकर देश की तमाम राजनीतिक दल अपनी तैयारी में जूट गयी है। हर कोई अपने सिटिंग सीट के आलावा अलग - अलग हिस्सों में अपनी पार्टी के वोट बैंक की चुनावी जोड़ - घटाव में लगी हुई है। इस बीच बिहार भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े पटना पहुंचे है। पटना आने के बाद तावड़े सीधा भाजपा पार्टी ऑफिस पहुंचे है। जहां प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के आलावा तमाम बड़े नेता इनके स्वागत के लिए मौजूद नजर आए। 


मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और प्रभारी विनोद तावड़े ने कोर कमिटी की बैठक बुलाई है। इस बैठक में पार्टी आगे की लोकसभा चुनाव और राज्य सरकार की राजनीतिक घेराबंदी को लेकर रणनीति तैयार करेगी। इसके साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगमन से पहले इस बैठक में यह रिपोर्ट लिया जाएगा कि पार्टी राज्य के अलग - अलग इलाकों में क्या कार्य कर रही है। इसके साथ ही पार्टी की हर जिले और इलाके में क्या राजनीतिक फीडबैक है और वहां के नेता को लेकर जनता के बीच क्या कुछ चल रहा है। इन तमाम बातों पर बातचीत होगी। 

बताया जा रहा है कि, प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े कोर कमिटी की बैठक से पहले सभी पार्टी के पदाधिकारी के साथ बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी मौजूद हैं।  इस बैठक में पार्टी के सभी महामंत्री और पदाधिकारी के साथ परिचयात्मक बैठक बुलाई गई है।  पार्टी के तरफ से बुलाई गई यह बैठक होटल मोर्या में दोपहर 3:00 बजे बुलाई गई है।  


आपको बताते चलें कि, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह एकबार फिर बिहार आने वाले हैं। वे 16 सितंबर को झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र जाएंगे, जहां से विपक्षी दलों पर सीधा निशाना साधेंगे। वहीं, पहली बार वे अररिया जिले का भी दौरा करेंगे। 16 सितंबर को अमित शाह जोगबनी भी जाएंगे। फिलहाल अमित शाह के दौरे को लेकर बीजेपी द्वारा जोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं। बीजेपी नेताओं ने कैंप करना भी शुरू कर दिया है।