अमित शाह की रैली के लिए MLC जीवन कुमार ने झोंकी पूरी ताकत, लाखों की जुटाएंगे भीड़; कर रखी है पूरी तैयारी

अमित शाह की रैली के लिए MLC जीवन कुमार ने झोंकी पूरी ताकत, लाखों की जुटाएंगे भीड़; कर रखी है पूरी तैयारी

PATNA : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र पालीगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान अपने चाणक्य नीति से 16 लाख वोटर को साधने की कोशिश करेंगे। वहीं, अमित शाह की इस रैली को लेकर भाजपा के विधान पार्षद जीवन कुमार ने भव्य तैयारी की है। जीवन कुमार के तरफ से इस रैली में लाखों लोगों को आमंत्रित किया गया है। 


वहीं, अमित शाह की रैली में आने वाले लोगों के लिए जीवन कुमार खुद अपने निगरानी में देर रात तक इस रैली में शामिल होने वाले कार्यकर्ता के लिए नाश्ते की व्यवस्था करते हुए नजर आए। एमएलसी जीवन कुमार ने खुद के तरफ करीब 25 से 30 हज़ार फ़ूड पैकेट की व्यवस्था की है। इसके साथ ही इनके इलाके से हजारों लोगों को आमंत्रित किया गया है। 


जीवन कुमार ने कहा कि- पिछले दस वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में ओबीसी समाज और अतिपिछड़ों को जितना सम्मान दिया गया और उनके कल्याण के  लिए कार्य किए गए, उतना काम कभी नहीं किया गया। जननायक कर्पूरी ठाकुर और चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने के बारे में पूर्ववर्ती सरकारों ने नहीं सोचा।


लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इनकी सोच रही है कि इनके परिवार का कल्याण होगा तो समाज का कल्याण हो जाएगा। जबकि प्रधानमंत्री सबका साथ सबका विकास की बात करते है। यही कारण है कि देश के लोग प्रधानमंत्री को अपने परिवार का सदस्य और प्रधानमंत्री भी देश के लोगों को अपना परिवार समझते हैं।