अमित शाह के उल्टा लटका देने वाले बयान पर बोली राबड़ी और मीसा... नोटबंदी में भर लिया खुद का घर, लालू ने भी किया पलटवार

अमित शाह के उल्टा लटका देने वाले बयान पर बोली राबड़ी और मीसा... नोटबंदी में भर लिया खुद का घर, लालू ने भी किया पलटवार

PATNA : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 9 मार्च को बिहार दौरे पर आए थे। इस दौरान उन्होंने आरजेडी को चेताते हुए कहा कि कब्जा गिरोह के खिलाफ कमेटी का गठन होगा। कठोर कार्रवाई होगी। भू-माफियाओं को उल्टा लटका कर सीधा करेंगे। इसके बाद अब इस मामले में राजद के तरफ से भी प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। इस मामले में लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और राजद कोटे से राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने तीखा तंज कसा है। 


दरअसल, आज बिहार विधान परिषद के कार्यकाल पूरे होने के पहले नए कार्यकाल की शुरुआत को लेकर राबड़ी देवी नामांकन पर्चा दाखिल करने पहुंची थी। इसी दौरान जब पत्रकारों ने जब उनसे सवाल किया कि- अमित शाह का कहना है की उल्टा लटका कर सीधा कर देंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि- अमित शाह नोटबंदी में तो खुद का घर भर लिया और अब दूसरे को धमकी दे रहा है। 


वहीं, इस मामले में राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने कहा कि- अमित शाह हमेशा फ़ालतू की बात कहते हैं, वो कभी भी रोजगार, नौकरी इन मुद्दों को लेकर बिहार या कहीं भी कुछ क्यों नहीं कहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने जो कुछ भी कहा इसमें उन्होंने नया क्या कहा है। यह तो उनका पुराना तरीका रहा है। तो इसमें कहने वाले बात क्या है। हमलोग उनसे डरने वाले लोग नहीं हैं। 


उधर, इस मामले में जब लालू यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने भी इसका जवाब देते हुए कहा कि वो क्या किसी को उल्टा लटका देंगे वो तो खुद बिहार आए थे तो लिफ्ट में फंस गए थे तो उनको कैसे निकालना पड़ा था उनको याद ही होगा। इसलिए वो क्या लोगों को उल्टा लटकाएंगे। इसके बाद लालू यादव अपनी गाड़ी में बैठकर राबड़ी आवास की तरफ निकल गए।