आगरा में मुकेश सहनी की हुंकार, यूपी में निषादों को मिले आरक्षण

आगरा में मुकेश सहनी की हुंकार, यूपी में निषादों को मिले आरक्षण

DESK : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को अपना मिशन बना चुके विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी आज आगरा पहुंचे. वहां VIP के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. आगरा पहुंचते ही सहनी ने एक बार फिर निषाद समाज के आरक्षण की मांग करते हुए अपने आवाज़ बुलंद की. सहनी ने कहा कि जिस तरह बंगाल और दिल्ली में निषाद समाज के लोगों को आरक्षण मिला है, उसी तरह यूपी में भी आरक्षण मिलना चाहिए. यह लड़ाई बहुत लंबी है और मांग पूरी होने तक जारी रहेगी. 


आगरा में मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी द्वारा निषाद जन चेतना रैली का आयोजन किया गया था जिसमें उन्होंने एक बार फिर उत्तर प्रदेश में निषाद समाज के लोगों को आरक्षण देने की मांग के साथ हुंकार भरा. रैली में सहनी ने कहा कि वह पूर्व सांसद फूलन देवी के वंशज हैं. वह उनके आदर्शों को मानते हैं और उन्हीं की विचारधारा पर चलेंगे.


आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव में वीआईपी कुल 165 सीटों पर अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान पर उतारने वाली है. इसी क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी लगातार उत्तर प्रदेश में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी बैठक कर रहे हैं. इसी सिलसिले में आज सहनी आगरा पहुंचे हैं जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. 


इधर मुकेश सहनी लगातार पूर्व सांसद फूलन देवी के आदर्शों का प्रचार-प्रसार करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. योगी सरकार द्वारा फूलन देवी की प्रतिमाओं को उत्तर प्रदेश में लगने से रोके जाने के बाद उन्होंने फूलन देवी की प्रतिमाओं को लोगों के घर-घर तक पहुंचाने का मिशन भी शुरू किया था.