Agnipath Scheme Protest : योजना वापस नहीं लिए जाने पर भारत बंद की ओर बढ़ेंगे छात्र, केंद्र सरकार को दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम

Agnipath Scheme Protest : योजना वापस नहीं लिए जाने पर भारत बंद की ओर बढ़ेंगे छात्र, केंद्र सरकार को दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम

PATNA: अग्निपथ योजना के विरोध कर रहे अभ्यर्थियों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। अब छात्र-युवा संगठन आइसा-इनौस, रोजगार संघर्ष संयुक्त मोर्चा और सेना भर्ती जवान मोर्चा ने केंद्र सरकार को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। उनका कहना है कि सरकार ने अगर इस योजना को वापस नहीं लिया तो हम सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि भारत भी बंद करेंगे।


इस आशय का बयान जारी करने वालों में सेना भर्ती जवान मोर्चा के संयोजक राजू यादव, इनौस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अगिआंव विधायक मनोज मंजिल, आइसा के महासचिव और पालीगंज विधायक संदीप सौरभ, इनौस के सम्मानित बिहार राज्य अध्यक्ष और डुमरांव विधायक अजीत कुशवाहा, इनौस के राज्य अध्यक्ष आफताब आलम, राज्य सचिव शिवप्रकाश रंजन, आइसा के राज्य सचिव सबीर कुमार और राज्य अध्यक्ष विकास यादव शामिल हैं।


आपको बता दें कि अग्निपथ योजना के प्रदर्शन के कारण गुरुवार को कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया तो वहीं कई ट्रेन लेट रही। इससे सबसे ज्यादा परेशानी रेल यात्रियों को झेलनी पड़ी। कई यात्री घंटों ट्रेन खुलने के इंतजार में बैठे रहे तो कई यात्रियों ने ऑटो और बस का सहारा लिया। इस दौरान उन्हें मनमाना किराया भी चुकाना पड़ा।