ADG कुंदन कृष्णन ने थानेदारों को चेताया, बोले- लापरवाही हुई तो एक स्टार हो जाएगा गायब...दारोगा से बन जाइयेगा जमादार

ADG कुंदन कृष्णन ने थानेदारों को चेताया, बोले- लापरवाही हुई तो एक स्टार हो जाएगा गायब...दारोगा से बन जाइयेगा जमादार

PATNA: थानों में पेंडिंग केस और बढ़ते अपराध के समीक्षा को लेकर जमुई के अलग-अलग थानेदारों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर एडीजी कुंदन कृष्णन ने बात की. लेकिन इस दौरान उन्होंने चेताया की महीने में अगर तीन कांड का अनुसंधान पूरा नहीं हुआ तो एक स्टार गायब हो जाएगा. दारोगा जी को जमादार बना दिया जाएगा. इस दौरान अपराध अनुसंधान इकाई विनय कुमार और आईजी अभियान सुशील खोपड़े भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े हुए थे. 


लापरवाही बर्दाश्त नहीं

पुलिस अधिकारियों को सख्त चेतावनी दी है. इस दौरान कहा कि किसी भी कांड के अनुसंधान में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इस दौरान जमुई जिले के एसपी को आदेश दिया कि हर अनुसंधानकर्ता हर हाल में प्रतिमाह तीन और साल में 36 कांडों का निष्पादन सुनिश्चित करें. इसके साथ ही कहा कि किसी भी कीमत पर शराब एरिया में बिका तो सख्त कार्रवाई की जाएगी. 


बेहतर काम करने वाले होंगे सम्मानित

चेतावनी के साथ-साथ अधिकारियों ने कहा कि समय-समय पर एसपी थानों का निरीक्षण करते रहे. केसों की ऑनलाइन इंट्री करना पक्का हो. जमीन माफिया और बालू माफियाओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें. अपने इलाके में अवैध खनन नहीं होने दे. जो थानेदार और दारोगा बेहतर काम करेंगे उनको सम्मानित भी किया जाएगा. बता दें कि बिहार में लागातर क्राइम बढ़ता जा रहा है. इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार ने दो दिन पहले ही अधिकारियों के साथ बैठक कर कई दिया था.