अब लालू की बिटिया से भिड़ गए सुशील मोदी, रोजा रखने और नवरात्र करने पर दी नसीहत

अब लालू की बिटिया से भिड़ गए सुशील मोदी, रोजा रखने और नवरात्र करने पर दी नसीहत

PATNA : बीजेपी सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी लालू परिवार पर निशाना साधने का कोई मौका शायद ही छोड़ते हो. लालू यादव से लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर सुशील मोदी हर दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर निशाना बनाते हैं. लेकिन आज सुशील मोदी ने लालू यादव की बेटी रोशनी आचार्य को नसीहत दे डाली है.


दरअसल लालू यादव की बेटी रोशनी आचार्य ने अपने पिता की सलामती के लिए रमजान महीने में रोजा रखने और नवरात्र में व्रत करने की बात कही थी. सोशल मीडिया अकाउंट पर शुरू रोहिणी आचार्य ने अपने विचार रखे थे. इसके बाद अब सुशील मोदी लालू की बेटी को नसीहत देते नजर आए हैं. सुशील मोदी ने कहा है कि "सत्ता-सम्पत्ति के लिए लालू प्रसाद ईश्वर, अल्ला को धोखा देते रहे, अब काम न आयेगा व्रत-रोजा. लालू प्रसाद न ठीक से हिंदू हो पाये, न इस्लाम की शिक्षा ग्रहण कर पाये। कोई भी धर्म गरीबों-दलितों को सताने की इजाजत नहीं देता."



सुशील मोदी ने आगे लिखा है कि " आज जमानत पर उनकी रिहाई के लिए परिवार के जो सदस्य व्रत और रोजा, दोनों रखने करने की बात कर रहे हैं ,वे दरअसल किसी भी उपासना पद्धिति के प्रति ईमानदार नहीं हैं.उससे कुछ होने वाला नहीं. लालू परिवार सत्ता और सम्पत्ति के लिए ईश्वर- छठी मइया और अल्ला को भी धोखा देने की कोशिश करता रहा.



सुशील मोदी ने ये भी कहा कि "लालू प्रसाद ने अपने कुशासन काल में बिहार के लाखों लोगों को पलायन के लिए मजबूर किया, अपराधियों का दुस्साहस बढाया, सत्ता में  बने रहने के लिए 100 से ज्यादा नरसंहार होने दिये. विकास को ठप कर लोगों को रोजगार से वंचित किया और मूक पशुओं के चारा तक में 1000 करोड़ का घोटाला किया. उन्हें न्यायिक प्रक्रिया के तहत जो सजा मिली है, उसे पूरा कर अपने किये का प्रायश्चित करना चाहिए."