आरा से बड़ी खबर: हॉस्पिटल में घुसकर मरीज के परिजन को मारी गोली, बेलगाम वाहन ने 4 लोगों को रौंदा, पति-पत्नी की मौत

आरा से बड़ी खबर: हॉस्पिटल में घुसकर मरीज के परिजन को मारी गोली, बेलगाम वाहन ने 4 लोगों को रौंदा, पति-पत्नी की मौत

ARRAH: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंच गया है शायद यही कारण है कि अपराधी बेखौफ आपराधिक घटना को अंजाम देने में लगे है। किसी की हत्या करने के लिए अपराधी अस्पताल में भी घुस जा रहे है। अपराधी अस्पताल को भी नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामला आरा के धरहरा का है जहां बेखौफ अपराधियों ने अस्पताल में घुसकर एक व्यक्ति को गोली मार दी है। घटना से अस्पताल में अफरा-तफरी मच गयी। 2 गोली लगने से व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका तुरंत इलाज शुरू किया गया। हांलाकि उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति की पत्नी प्रेग्नेंट थी। पत्नी को अस्पताल लेकर वह डिलीवरी के लिए पहुंचा था। 


अस्पताल में पत्नी को अस्पताल में भर्ती करा ही रहा था कि तभी अचानक बाइक सवार दो अपराधी अस्पताल में घुस गये और दनादन गोलियां चलाने लगे। इस दौरान दो गोली युवक को लग गयी। गोली लगते ही वो जमीन पर गिर गया। जिसके बाद अस्पताल में ही इलाज शुरू किया गया। घटना आरा के नगर थाना क्षेत्र के धरहरा स्थित एक निजी अस्पताल का है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। आस-पास के इलाके में लगे सीसीटीवी को पुलिस खंगालने में जुटी है। इस घटना से अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके परिजन भी काफी दहशत में हैं।  


घटना के संबंध में बताया जाता है की जख्मी युवक पटना जिले बाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरीचक गांव निवासी सीताराम चौहान का 35 वर्षीय पुत्र रंगनाथ चौहान है और वह प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। जिसकी शादी भोजपुर जिले के आरा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 35 निवासी शंकर प्रसाद की पुत्री अंजनी कुमारी से पिछले साल हुई थी। फिलहाल जख्मी युवक की पत्नी अपने मायके में ही थी और आज उसका डिलीवरी था। जहां अंजनी के मायके वालों ने अंजनी कुमारी के डिलीवरी के लिए आरा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत धरहरा स्थित एक निजी अस्पताल विंध्यवासिनी नर्सिंग होम में भर्ती कराया था जहां युवक अपनी पत्नी से मिलने निजी अस्पताल विंध्यवासिनी नर्सिंग होम पहुंचा था। 


उसी दरम्यान युवक जैसे ही अस्पताल पहुंचा तभी मोटरसाइकिल सवार तीन की संख्या आए अपराधियों ने युवक के ऊपर अंधाधुन फायरिंग कर दी जिससे युवक के पेट में दो गोली और कंधे में एक गोली लग गई। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया और अपराधी हथियार लहराते मौके से फरार हो गए। वहीं घायल युवक का इलाज कर रहे सर्जन डॉ विकास सिंह ने बताया की एक युवक को गोली लगी है, जिसको गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया है। जिसके पेट में दो गोली और एक गोली उसके कंधे में लगी है, फिलहाल युवक के ब्लड को सिक्योर कर दिया गया है। 


युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है और इलाज जारी है। घटना के संबंध में भोजपुर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने व्हाट्सएप के द्वारा बताया की नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत धरहरा स्थित एक निजी अस्पताल विंध्यासिनी नर्सिंग होम में आए एक युवक को अपराधियों ने गोली मारी है। थाना को जैसे सूचना मिली थाना मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर अपराधियों की पहचान कर इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।


दूसरी खबर भी आरा की है जहां तेज रफ्तार का कहर अभी भी जारी है। अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने एक ही परिवार के 4 लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी। वही दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों की मदद से घायल बच्चों को आरा सदर अस्पताल में कराया गया है। जहां दोनों बच्चों की हालत नाजुक है। घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के असनी गांव के पास की है। मृतक दंपती और घायल बच्चों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।