आज लॉन्च नहीं होगा I.N.D.I.A का लोगो! नेताओं के बीच नहीं बनी सहमति

आज लॉन्च नहीं होगा I.N.D.I.A का लोगो! नेताओं के बीच नहीं बनी सहमति

MUMBAI: इस वक्त की बड़ी खबर मुंबई में चल रही I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक से निकलकर सामने आ रही है। चर्चा थी कि आज दूसरे दिन की बैठक के बाद I.N.D.I.A गठबंधन का लोगो लॉन्च किया जाएगा लेकिन अब जो खबर निकलकर सामने आ रही है उसके मुताबिक इंडिया का लोगो आज लॉन्च नहीं होगा, कहा जा रहा है कि गठबंधन के नेताओं के बीच लोगो को लेकर सहमति नहीं बनी है।


दरअसल, मुंबई में विपक्षी गठबंधन इंडिया की दो दिवसीय बैठक का आज दूसरा दिन है। दूसरे दिन की बैठक ग्रांड हयात होटल में शुरू हो गई है। बैठक में कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सांसद राहुल गांधी, लालू प्रसाद, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और गठबंधन के सभी दलों के शीर्ष नेता मौजूद हैं। गठबंधन का लोगो आज जारी नहीं हो सका है वहीं संयोजक के नाम पर भी फिलहाल सस्पेंस बरकरार है।


जानकारी के मुताबिक, INDIA गठबंधन के लोगो पर अभी सभी दलों की सहमति नहीं बन सकी है ऐसे में आज लोगो लॉन्च होने की संभावना नहीं है। शीर्ष नेताओं ने कुल 6 लोगो को फाइनल किया  था, जिसमें से एक फाइनल हुआ था लेकिन जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक लोगो में बदलाव का सुझाव आया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि INDIA की अगली बैठक में लोगो गठबंधन का लोगो लॉन्च किया जा सकता है।