BJP और LJP के बीच अहम बैठक आज, 2 बजे नड्डा के आवास पर शाह से मिल सकते हैं चिराग

BJP और LJP के बीच अहम बैठक आज, 2 बजे नड्डा के आवास पर शाह से मिल सकते हैं चिराग

PATNA : एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर फंसे पेच के बीच इस वक्त की ताजा खबर दिल्ली से आ रही है. एलजीपी से मौजूदा विवाद सुलझाने के लिए एक बार फिर से बीजेपी और एलजेपी नेतृत्व के बीच आज बैठक होनी तय है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और चिराग पासवान की मुलाकात की संभावना है. दोपहर 2:00 बजे यह मुलाकात हो सकती है.

इसके पहले लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान जेपी नड्डा से कई दौर की मुलाकात कर चुके हैं, लेकिन अब तक के सीट बंटवारे पर खींचतान बरकरार है. चिराग पासवान अपनी पार्टी के लिए चुनिंदा और ज्यादा सीटें चाहते हैं. जबकि उन्हें जो भी सीटें ऑफर की जा रही है वह एलजेपी को पसंद नहीं है. ऐसी परिस्थिति में चिराग पासवान ने 143 सीटों पर चुनाव लड़ने का विकल्प खुला रखा है. आज होने वाली बैठक में चिराग अमित शाह के सामने क्या स्टैंड रखते हैं या देखना दिलचस्प होगा.


चिराग पासवान ने दो दिन पहले ही कहा था कि उनके पिता रामविलास पासवान पार्टी की हर बैठक में यह कहते रहे कि राष्ट्र सबसे पहले हैं और दूसरे नंबर पर पार्टी पार्टी मां होती है और उसके बाद ही व्यक्तिगत स्वार्थ की बारी आती है. चिराग ने कहा था कि किसी भी कीमत पर वह पार्टी की हितों से समझौता नहीं करेंगे.  चिराग पासवान जब अपनी पार्टी के नेताओं के साथ बातचीत मीटिंग के बाद बाहर निकले तो बिहार के नेताओं ने उन्हें अपने स्टैंड पर कायम रहने को कहा. इस पूरे प्रकरण का वीडियो भी सामने आया है. चिराग पासवान के पार्टी नेता यह कहते रहे कि किसी भी कीमत पर हमें झुककर समझौता नहीं करना चाहिए.