बिहार : 72 घंटे में सीओ पर दूसरी FIR, लड़की ने लगाया बदसलूकी का आरोप, इससे पहले भी एक महिला ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी

बिहार : 72 घंटे में सीओ पर दूसरी FIR, लड़की ने लगाया बदसलूकी का आरोप, इससे पहले भी एक महिला ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी

BUXAR : बिहार के बक्सर जिले के सिमरी ब्लॉक के अंचलाधिकारी अनिल कुमार का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है. बीते 72 घंटे में दूसरी बार प्राथमिकी दर्ज हुई है. पहली प्राथमिकी एक महिला ने उसके पति के साथ मारपीट करने के आरोप में दर्ज कराई थी, इस मामले में गांव के लोगों ने उन्हें बंधक बना लिया था और अब दूसरी प्राथमिकी एक युवती ने उनपर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए सिमरी थाने में कराई है. 


दरअसल, बड़कागांव सबल पट्टी में एक सार्वजनिक रास्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद था. उनमें से एक पक्ष ने इसकी शिकायत स्थानीय विधायक शंभूनाथ सिंह यादव से की थी. विधायक ने CO से मामले को देखने को कहा. इसके बाद अनिल कुमार आज मौके का मुआयना करने गए थे. दोनों पक्षों से बातचीत के दौरान CO से विवाद हो गया. इसी वक्त एक पक्ष की एक युवती मोबाइल से पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना रही थी. CO को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मोबाइल छीनकर फेंक दिया. इसी बात पर एक पक्ष के लोगों से CO की हाथापाई हो गई थी, जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने उन्हें कुछ देर तक बंधक बनाए रखा. 


CO अनिल कुमार ने कहा कि विधायक के कहने पर वह विवाद सुलझाने गए थे लेकिन वहां लोग दुर्व्यवहार करने लगे. इधर पीड़ित युवती पल्लवी कुमारी ने सिमरी थाने में लिखित आवेदन दिया है. सूत्रों की माने तो युवती पर केस नहीं करने का दबाव भी बनाया जा रहा था, लेकिन वह अड़ी रही CO अनिल कुमार ने भी ग्रामीणों पर लॉकडाउन उल्लंघन और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए 12 नामजद और 15 अज्ञात लोगों पर FIR के लिए आवेदन दिया है. 


सिमरी थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि सूचना के बाद हमलोग घटना स्थल पर पहुंचे, जहां ग्रामीण उग्र थे. CO को पुलिस के द्वारा सुरक्षा में वहां से निकाला गया. उनके साथ मारपीट हुई कि नहीं, ये हमें नही पता है. पीड़िता के द्वारा आवेदन दिया गया है. डुमरांव एसडीएम हरेन्द्र राम ने बताया कि सिमरी CO द्वारा घटना की जानकारी मिली है. हर पक्ष की बातों की जांच कराई जा रही है.