6 साल बाद पटना ने हेमन ट्रॉफी पर कब्जा जमाया, रेस्ट ऑफ शाहाबाद टीम को फाइनल में हराया

6 साल बाद पटना ने हेमन ट्रॉफी पर कब्जा जमाया, रेस्ट ऑफ शाहाबाद टीम को फाइनल में हराया

PATNA:  पटना जिले की क्रिकेट टीम ने बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट(हेमन ट्रॉफी) पर कब्जा जमा लिया है. 6 साल बाद पटना की टीम ने ये खिताब जीता है. टूर्नामेंट के फाइनल में पटना की टीम ने रेस्ट ऑफ शाहाबाद टीम को हरा कर खिताब अपने नाम कर लिया.


6 साल बाद पटना की इस खिताबी जीत के बाद पटना क्रिकेट जगत में खुशी की लहर दौड़ गई है. जिले में क्रिकेट के संचालन कर रही बीसीए की तदर्थ कमेटी ने खिताब जीतने वाली पटना टीम के खिलाड़ियों औऱ सपोर्टिंग स्टाफ को बधाई दी है. पटना जिला क्रिकेट संघ तदर्थ समिति के चेयरमैन राजेश कुमार और सदस्य रहबर आबदीन ने कहा कि हमें अपने खिलाड़ियों समेत टीम के हर सदस्य पर गर्व है. उन्होंने इस खिताब को जीत कर पटना क्रिकेट का मान-सम्मान बढ़ाया है। 


सदस्य रहबर आबदीन ने कहा कि इस जीत के श्रेय न केवल खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों को जाता है बल्कि चयनकर्ताओं से लेकर हर उस शख्स को है जिसकी इसमें भागीदारी रही. उन्होंने कहा कि चयकर्ताओं से परफेक्ट टीम सेलेक्ट किया. पटना के क्रिकेट प्रेमियों ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई कर उनका मनोबल बढ़ाया. ट्रेनर से लेकर फीजियो तक अपना काम तन-मन-धन से किया। इसीलिए इस जीत की खुशी में हम सभी भागीदार हैं। 


रहबर आबदीन ने कहा कि पीडीसीए के गोल्डन जुबली ईयर में इस खिताब को जीत पटना टीम के खिलाड़ियों के पूरे पटना क्रिकेट जगत में नया उत्साह औऱ उमंग आया है. पटना लंबे समय तक बिहार क्रिकेट जगत का बादशाह हुआ करता था, अब फिर से उन दिनों की वापसी हो रही है. उन्होंने तदर्थ समिति के काम पर अंगुली उठाने वालों से भी कहा कि वे भी इस खुशी में शामिल हों और पटना क्रिकेट के पुराने दिनों को लौटाने के लिए साथ मिल कर चलें. रहबर आबदीन मे कहा कि ये ट्रॉफी साबित करता है कि तदर्थ समिति ने अपना कार्य ईमानदारी से किया है.