'6 करोड़ रुपये होंगे खर्च ... ,' नीतीश - मोदी से लेंगे पैसा, बोले गोपाल मंडल - किसी भी हाल में लड़ेंगे लोकसभा; JDU सांसद ने भी दिया जवाब

'6 करोड़ रुपये होंगे खर्च ... ,' नीतीश - मोदी से लेंगे पैसा, बोले गोपाल मंडल - किसी भी हाल में लड़ेंगे लोकसभा; JDU सांसद ने भी दिया जवाब

BHAGALPUR : जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल अक्सर अपने किसी न किसी बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसी बात कही है,जिससे कोई न कोई नया विवाद पैदा हो सकता है। गोपाल मंडल ने कहा है कि लोकसभा चुनाव लड़ेंगे तो जदयू से ही। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि वो चुनाव लड़ने के लिए वो पैसा कहां से लाएंगे। 


दरअसल, गोपल मंडल से जब भागलपुर में पत्रकारों ने सवाल किया कि लोकसभा चुनाव में पार्टी आपको टिकट देगी? इसके बाद जवाब देते हुए जदयू नेता ने कहा कि- हमको टिकट काहे नहीं मिलेगा। हम निर्दलीय काहे लड़ेंगे। इसके बाद जब उनसे यह सवाल किया गया कि चुनाव लड़ने में कितना पैसा खर्च होगा तो उन्होंने कहा कि- छह करोड़ रुपये चुनाव लड़ने में खर्च होंगे। उसके बाद जब उनसे यह सवाल किया गया कि - कहां से लाएंगे इतना पैसा? तो उन्होंने कहा कि-  एनडीए से टिकट मिलने के बाद थोड़ा नीतीश कुमार से लेंगे, थोड़ा मोदी जी ले लेंगे। दावा करते हुए कहा कि हम तीन लाख वोट से जीतेंगे। हमसे बड़ा जोड़-घटाव की जानकारी किसी को नहीं है। जिसको जितना कह देते हैं, उतना वोट आता है। 


उन्होंने कहा कि, अरे हम लोग से मिलते-जुलते रहते हैं। दुख में होते हैं तो वोट हमको ही देगा ना। अभी पोस्टमार्टम रूम में पास आए हैं तो इसका परिवार वोट हमको ही देगा ना। गोपल मंडल इस्माईलपुर प्रमुख के बेटे की हत्या के बाद परिजनों से मिलने पोस्टमार्टम हाउस आए थे। बोले, हम तो पहले से कह रहे हैं कि नवगछिया एसपी को नहीं हटाया गया तो खूब मर्डर होगा। 


उधर, इस मामले में इस सीट से जदयू सांसद अजय मंडल न विधायक गोपाल मंडल के बयानों का पलटवार किया। जेडीयू सांसद ने कहा कि टिकट किसी के पॉकेट में नहीं, पार्टी के पास होता है। पॉकेट में टिकट लेकर घूमने की बात मूर्खता है। गोपाल मंडल का नाम लिए बगैर सांसद ने कहा, जनता ने जीता कर जो काम करने के लिए भेजा है, उसे करिए। सांसद ने कहा, मीडिया के माध्यम से हम भी सुने कि कोई टिकट पॉकेट में लेकर घूम रहा है। उन्हें गलत बयानी नहीं करनी चाहिए। अरे हमलोग पार्टी के सिपाही हैं। आदेशपालक हैं। जो पार्टी का आदेश होगा, वह करेंगे। हम सभी पार्टी के सेवक हैं। सांसद ने कहा, पार्टी जिनको भी टिकट देगी, हम कदम से कदम मिलाकर साथ खड़े रहेंगे।