आखिरकार बदले गये मुजफ्फरपुर के SSP, सरकार ने 3 जिलों के SP को बदला

आखिरकार बदले गये मुजफ्फरपुर के SSP, सरकार ने 3 जिलों के SP को बदला

PATNA: नीतीश सरकार ने लूट सिटी में तब्दील हो चुके मुजफ्फरपुर के SSP मनोज कुमार को आखिरकार हटाया है. हालांकि उन्हें फिर से जिले की ही जिम्मेवारी दे दी गयी है. राज्य सरकार ने मुजफ्फरपुर समेत चार जिलों के पुलिस अधीक्षक का तबादला कर दिया है. 

चार IPS का तबादला, एक को अतिरिक्त प्रभार

राज्य सरकार ने मुजफ्फरपुर के एसएसपी मनोज कुमार को वहां से हटाकर सुपौल का एसपी बना दिया है. पश्चिम चंपारण के एसपी जयंतकांत को मुजफ्फरपुर का SSP बनाया गया है. मुजफ्फरपुर में पिछले कई महीनों से ताबड़तोड़ लूट की घटनायें हो रही थीं. आज भी वहीं अपराधियों ने बीच शहर से नौ लाख रूपये लूट लिये थे. जिले में थानों को बेचे जाने की चर्चा आम थी. लेकिन मनोज कुमार राज्य सरकार के बेहद पसंदीदा अधिकारी बताये जाते हैं. लिहाजा उन्हें फिर से जिले की कमान दी गयी है. मनोज कुमार को सुपौल का एसपी बनाकर भेजा गया है.


निताशा गुडिया को पश्चिम चंपारण की कमान

राज्य सरकार ने बीएमपी-2 की कमाडेंट निताशा गुड़िया को पश्चिम चंपारण का पुलिस अधीक्षक बनाया है. वहीं सुपौल के एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी को सिपाही प्रशिक्षण केंद्र सिमलतुल्ला का प्राचार्य बना दिया गया है. इसके साथ ही रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह को बीएमपी-2 के कमाडेंट का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है.