हर तीन महीने पर छुट्टी मनाने विदेश जाते हैं राहुल और प्रियंका : बोले अमित शाह ... 10 वर्षों से PM रहने के बाद भी मोदी पर 25 पैसे का भी नही है कोई आरोप

 हर तीन महीने पर छुट्टी मनाने विदेश जाते हैं राहुल और प्रियंका : बोले अमित शाह ...  10 वर्षों से PM रहने के बाद भी मोदी पर  25 पैसे का भी नही है कोई आरोप

DESK : लोकसभा चुनाव को लेकर पहले चरण का मतदान सम्पन्न हो चुका है। इसके बाद अब दूसरे चरण के लिए आगामी 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है। इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर तीखा तंज किया है। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका वाड्रा हर तीन महीने पर विदेश छुट्टी मानाने के लिए जाते हैं। प्रियंका गांधी चुनाव के दौरान थाइलैंड से हॉली-डे मनाकर आई हैं। वहीं, दूसरी तरफ एक पीएम मोदी हैं, जो दीपावली के समय भी छुट्टी नहीं लेते हैं। 


अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा और उनकी बहन हर तीन महीने में छुट्टी मनाने के लिए विदेश जाते हैं। प्रियंका गांधी जी लोकसभा चुनाव के दौरान थाइलैंड से हॉली-डे मनाकर लौटी हैं। जबकि नरेंद्र मोदी जी पिछले 23 सालों से दिवाली पर भी छुट्टी नहीं ली है। अब यह चुनाव साफ तौर से दो हिस्सों में बंट गया है। एक ओर घोटाले और करप्शन करने वाली कांग्रेस पार्टी है, दूसरी ओर नरेंद मोदी हैं जो 23 साल तक सीएम और अब 10 सालों से प्रधानमंत्री रहने के बावजूद 25 पैसे का भी आरोप उनपर नहीं लगा है।


इसके अलावा राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उन्होंने कहा, "राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के समय ट्रस्ट की ओर से कांग्रेस के नेताओं को निमंत्रण पत्र भेजा गया था। लेकिन वोट के लालच की वजह से कांग्रेस पार्टी के नेता दर्शन करने भी नहीं गए। जो लोग वोटबैंक की वजह से रामलला के निमंत्रण को ठुकरा देते हैं, उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। 


उधर, शाह ने सोनिया गांधी को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि एक ओर सोनिया जी का एजेंडा है कि उनके बेटे राहुल गांधी को पीएम बनाओ। वहीं पीएम मोदी का एजेंडा है कि मेरे भारत को महान बनाओ। शाह ने कहा कि पिछले 10 सालों में मोदी जी ने जो भी वादे किए हैं, उन सभी को पूरा किया है। दूसरी तरफ ऐसे लोग हैं जो सेवा के डर से भागे चल रहे हैं।