बिहार पुलिस को मिले सबूत, सुशांत के पैसे पर रिया चक्रवर्ती करती थी अय्याशी, 3 माह में 3 करोड़ रुपए कर दिया खर्च

बिहार पुलिस को मिले सबूत, सुशांत के पैसे पर रिया चक्रवर्ती करती थी अय्याशी, 3 माह में 3 करोड़ रुपए कर दिया खर्च

PATNA: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही बिहार पुलिस को जांच के दौरान कई अहम सबूत मिले हैं. जिसमें पैसे को खर्च करना भी शामिल हैं. पुलिस को पता चला है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के पैसे पर अय्याशी करती थी. उसकी मां और भाई भी कम नहीं थे. 3 माह में 3 करोड़ रुपए रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के खर्च कर दिए. 

इसको भी पढ़ें: सुशांत सुसाइड केस: जांच के लिए बिहार ने भेजा IPS ऑफिसर को मुंबई, पटना सिटी एसपी रवाना

सुशांत को कोई नहीं था खर्च

बिहार पुलिस को पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत का कोई अधिक खर्च नहीं था. जो खर्चा था वह साथ में रहने के दौरान रिया की करती थी. इसके बारे में बिहार पुलिस रिया से पूछताछ करेगी. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुंबई से बाहर भागने की कोशिश में हैं. लेकिन बिहार पुलिस की टीम ने कहा कि रिया निगाहबानी में है. 

लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई अहम सबूत मिले हैं. जिसके बाद बिहार पुलिस रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी में हैं. बताया जा रहा है कि रिया के खिलाफ कई सबूत बिहार पुलिस को मिले हैं. उममें रिया से पूछताछ जरूरी हो गई है. बिहार पुलिस कई दिनों से मुंबई पुलिस के सहयोग नहीं करने के बाद भी इस केस में कई लोगों से पूछताछ की है. इसके अलावे कई अहम सबूत जुटाई है. 



मोबाइल का इस्तेमाल नहीं कर रही रिया

बताया जा रहा है कि फरार रिया किसी से मोबाइल पर बात नहीं कर रही है. उसको डर है कि कही बिहार पुलिस उसके लोकेशन पर पहुंच जाएगी और उसको गिरफ्तार कर सकती है. कई दिनों के बाद कल वीडियो जारी किया और फिर लापता हो गई है. बिहार पुलिस रिया के कई ठिकानों पर गई, लेकिन वह फरार मिली. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने  पटना में रिया, उसके पिता,मां, भाई समेत आठ लोगों पर केस दर्ज कराया है. जिसके बाद बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है. रिया पर सुशांत के खाते से 15 करोड़ रूपए दूसरे खाता पर ट्रांसफर करने का भी आरोप है. इसके अलावे सुशांत का मोबाइल, लैपटॉप भी अपने पास रखी है.