फ्लोर टेस्ट में होगा खेला ? अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे विस अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी, कहा - नियमों के अनुसार होगा काम

फ्लोर टेस्ट में होगा खेला ? अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे विस अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी, कहा - नियमों के अनुसार होगा काम

नीतीश कुमार के फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार में सियासी गहमागहमी बढ़ गई है। अविश्वास प्रस्ताव के नोटिस के बावजूद बिहार विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी काफी सक्रिय दिख रहे हैं। उन्होंने आज वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक बुलाई है। सुबह 11:30 बजे से यह अहम बैठक हुई। उसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि - मैं अपने पद से इस्तीफा नहीं दूंगा। इसको लेकर जो नियम है उसका पालन करना होगा। 


बिहार विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि - जो नियम है और इसके साथ ही जो आवश्कता होगी और कानून हो कहेगा उसके अनुसार काम करुंगा। इसके आगे उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा संचालन की जो नियमावली बनी हुई है। उससे 1 इंच ना दाहिने ना बाएं उसी के अनुसार में काम करूंगा। 


विस अध्यक्ष ने कहा कि - देश में संविधान है और  संविधान में जो अनुच्छेद है उसके तहत काम करेंगे। मैं इस्तीफा नहीं दूंगा,मुझे आज पता चला है कि मेरे ऊपर अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है। हम नियम से बंधे हैं और नियम के अनुसार काम करेंगे।  हमारा फैसला विधायक लोग करेंगे 12 तारीख को हम विधानसभा आएंगे नियम संगत कार्य होगा। 


उन्होंने कहा कि -  हम नियम से बंधे हैं और नियम के अनुसार काम करेंगे। हमारा फैसला विधायक करेंगे। 12 तारीख को हम विधानसभा आएंगे नियम संगत कार्य होगा। इसके अलावा खेला होने के सवाल पर कहा कि इसके बारे में मुझे नहीं मालूम बस संविधान के अनुसार मैं अपना काम करना जनाता हूं और उसी के अनुसार काम होगा।