ज़हरीली शराब से अब तक 73 की मौत, पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे चिराग

ज़हरीली शराब से अब तक 73 की मौत, पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे चिराग

CHHAPRA: बिहार के छपरा में ज़हरीली शराब से हुई मौत को लेकर सियासी खींचतान लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज यानी शनिवार को एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान छपरा पहुंचे और पीड़ित परिजनों से मुलाक़ात की। इस दौरान एक महिला उन्हें पकड़कर फुट-फूटकर रोने लगी। उसने अपने दर्द बयां किए, जिसे सुनकर चिराग भावुक हो गए। वहीं, छपरा पहुंचकर चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला। 



आपको बता दें, कल यानी शुक्रवार को चिराग पटना पहुंचे थे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश पर हत्या के आरोप लगाए थे। चिराग ने कहा था कि छपरा में लोगों की शराब से मौत नहीं बल्कि उनकी हत्या हुई है। वहीं, उन्होंने सीएम से इस्तीफे की भी मांग की। मौत के लिए उन्होंने नीतीश कुमार को दोषी ठहराया है। उन्होंने कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून फेल है। मुख्यमंत्री के बयान से स्पष्ट है कि शराबबंदी कानून ही इन्हें गद्दी से उतारेगा। वहीं, आज चिराग छपरा पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाक़ात की। 



गौरतलब है कि छपरा में जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा हैं। जहरीली शराब पीने से अब तक 73 लोगों की जान जा चुकी है जबकि अब भी दर्जनों लोग जीवन और मौत से जूझ रहे हैं। मंगलवार से शुरू हुआ मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मृतकों के परिजनों में चीख पुकार मची हुई है। एक साथ इतने लोगों की मौत को लेकर बिहार का सियासी पारा चरम पर पहुंच चुका है। सीवान और बेगूसराय से भी जहरीली शराब से मौत की खबरें आ रही है। सीवान में पांच जबकि बेगूसराय में दो लोगों की मौत जहरीली शराब से हुई है।