हथियार से लैस होकर हत्या करने आया था अपराधी, सूचना मिलते ही पुलिस ने तीनों को दबोचा

हथियार से लैस होकर हत्या करने आया था अपराधी, सूचना मिलते ही पुलिस ने तीनों को दबोचा

SHEOHAR: किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद बाइक सवार तीन अपराधी नया गांव के रहने वाले प्रिंस कुमार नामक युवक की हत्या करने के लिए निकले थे लेकिन तभी किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बाइक सवार तीनों अपराधियों को धड़ दबोचा। 


तीनों को थाने पर लाकर पूछताछ की गयी तब अपराधियों ने अपना पूरा प्लान पुलिस को बताया। पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। पूछताछ के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया है। 


बता दें कि श्यामपुर भटहां थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात अपराध कर्मी अवैध हथियार के साथ किसी घटना को अंजाम देने के लिए श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के नया गांव बाजार पर पहुंचे थे. प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार श्यामपुर भटहां थाना अध्यक्ष सुनील कुमार के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए नया गांव में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया.


 तब तक तीनों अपराध कर्मी शिवहर से मोतिहारी एनएच- 104 के रास्ते मोतिहारी की ओर भागने लगे हैं. थाना अध्यक्ष श्यामपुर भटहां सुनील कुमार के द्वारा चेक पोस्ट पर तैनात सिपाही प्रशांत शेखर और राजीव कुमार को तत्काल घेराबंदी करने का आदेश दिया गया. चेक पोस्ट पर घनाबंदी करते हुए मोटरसाइकिल सवार एक अपराध लड्डू कुमार पिता धर्मेंद्र पासवान को एक लोडेड देशी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस के साथ पकड़ लिया गया. वहीं दो अपराध कर्मी जो पीछे बैठे हुए थे


 पुलिस को चकमा देते हुए भाग निकले. जिन्हें पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ करने के बाद उनके द्वारा बताया गया कि नया गांव भोरहां गाव निवासी एक लड़का प्रिंस कुमार द्वारा गाली गलौज एवं धमकी दिया गया था. जिसको मारने एवं सबक सिखाने के लिए नयागांव पहुंचे थे. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. गिरफ्तार तीनों अपराधी को न्यायिक हिरासत में शिवहर जेल भेज दिया गया है।

समीर कुमार झा की रिपोर्ट