प्रदर्शन कर रहे BJP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

प्रदर्शन कर रहे BJP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

DESK: चुनाव से पहले ही पश्चिम बंगाल में कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है. हत्या का आरोप टीएमसी पर लगता रहा है. ऐसे में आज बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. यह घटना कूच बिहार की है.

पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. लाठीचार्ज में कई बीजेपी कार्यकर्ताओं को घायल हो गए हैं. बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में आज कूच बिहार बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बंद बुलाया था और सड़क को जाम कर दिया था. 

कल कार्यकर्ता की हुई थी हत्या

कल तूफानगंज में बीजेपी और टीएमसी समर्थकों के बीच झड़प हुई थी. इस झड़प में ही बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई की गई. तूफानगंज हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई. आरोपी टीएमसी समर्थकों पर लगा है, लेकिन पार्टी ने इनकार किया है. घटना के बारे में मृतक के भाई ने बताया कि वह कालाचंद कर्मकार बीजेपी में एक पोलिंग बूथ स्तर के सचिव थे. कर्मकार के हत्या के बाद कूच बिहार बीजेपी जिला इकाई के अध्यक्ष मालती रवा रे ने आरोप लगाया है कि कर्मकार को तृणमूल कांग्रेस के अपराधियों ने मारा है. जबकि इस हमले में दो लोग घायल हुए हैं. उनके कार्यकर्ताओं पर लगातार हमला किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले भी कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की बंगाल में हत्या हो चुकी है.