वेबसाइट पर पॉर्न वीडियो अपलोड करती थी एक्ट्रेस, पुलिस ने छापेमारी कर दबोचा

वेबसाइट पर पॉर्न वीडियो अपलोड करती थी एक्ट्रेस, पुलिस ने छापेमारी कर दबोचा

DESK : पॉर्न वीडियो बनाकर वेबसाइट पर अपलोड करने वाली एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेलने गिरफ्तार कर लिया है. गहना पर आरोप है कि उन्होंने 85 से ज्यादा पॉर्न फिल्मों की शूटिंग की और उसे अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड किया. इस खबर के सामने आने से ही सोशल मीडिया पर गहना वशिष्ठ ट्रेंड करने लगी हैं. प्रॉपर्टी सेल ने पहले रेड की और फिर पूछताछ के बाद एक्ट्रेस के खिलाफ ये एक्शन लिया है. 


आज मुंबई के एक कोर्ट में गहना की पेशी होगी. इधर पुलिस अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेसेज और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है जिनपर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है.


बता दें कि मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित ग्रीन पार्क नाम के एक बंगले पर छापेमारी कर दो पुरुष अभिनेताओं, एक लाइट मैंन, एक महिला फोटोग्राफर और एक ग्राफिक डिजाइनर को उस समय गिरफ्तार किया गया. साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से हाई डेफिनिशन वीडियो कैमरा, छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक कैमरा स्टैंड, वीडियो क्लिप्स से भरा मेमोरी कार्ड और डायलॉग्स जब्त किए हैं. 


कौन हैं गहना वशिष्ठ ?

मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकीं गहना ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है. पुलिस के मुताबिक, गहना ने 85 से ज्यादा पोर्न वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइटों पर अपलोड किया है. हालांकि गहना को फेम एकता कपूर की मशहूर वेब सीरीज 'गंदी बात' से मिला. गहना सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर फोटोज और वीडियोज के साथ ही लाइव वीडियो चैट्स भी करती हैं.