वाह रे बिहार पुलिस ! थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर गोलीबारी, हथियार लहराते फरार हुए अपराधी

वाह रे बिहार पुलिस ! थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर गोलीबारी, हथियार लहराते फरार हुए अपराधी

PATNA : बिहार में अपराधियों के अंदर से पुलिस प्रसाशन का डर ख़त्म होता दिख रहा है।  उन्हें अब इस बात की भी परवाह नहीं रही की इस जगह वो घटना को अंजाम दे रहे हैं वहां से महज 50 मीटर की दूरी पर ही थाना है। बाबजूद इसके वो लोग अपने काले कारनामों को अंजाम दे आराम से फरार हो जा रहे हैं। इस बीच एक एक ताजा मामला राजधानी पटना से सटे इलाके पटना सिटी से निकल कर सामने आ रहा है। जहां अपराधियों ने थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर एक युवक को गोली मार घायल कर दिया और हथियार लहराते आराम से फरार भी हो गए। 


मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला चौक थाना क्षेत्र के हरमंदिर गली का है, जब राजू नामक शख्स की दुकान में स्टाफ के रूप में रौशन नाम का युवक काम करता था, उसी को अपराधियो ने गोली मार दी है। युवक को दो गोली मारी गयी है जिसके बाद से हरमंदिर गली की दुकान बंद होनी शुरू हो गयी और अपराधी हथियार लहराते फरार हो गया। 


बताया जा रहा है कि,हरिमंदिर गली स्थित टिकट आरक्षण केंद्र के पास एक युवक को गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल युवक सरदार राजू सिंह की दुकान में काम करने वाला स्टाफ का भाई था। इनके ऊपर अपराधियों ने दो गोली चलाई। इतना ही अपराधी इस घटना को अंजाम देने के बाद भागने के दौरान भी फायरिंग किया है। 


इधर, इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच युवक को इलाज़ हेतू एनएमसीएच भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है। फिलहाल पुलिस मौके बारदात पर पहुँच मामले की छानबीन में लगी हुई है।देखने बाली बात होगी कि वो कौन अपराधी थे जिन्होंने युवक को अपना निशाना बनाया है।