‘नीतीश-तेजस्वी की सरकार जीरो वाट का फ्यूज बल्ब.. बदलना बेहद जरूरी..’, विरोधी दल का नेता बनते ही बरसे हरि सहनी

‘नीतीश-तेजस्वी की सरकार जीरो वाट का फ्यूज बल्ब.. बदलना बेहद जरूरी..’, विरोधी दल का नेता बनते ही बरसे हरि सहनी

PATNA: बीजेपी ने बिहार विधान परिषद में विरोधी दल के नेता सम्राट चौधरी की जगह दरभंगा से बीजेपी के एमएलसी हरि सहनी को विरोधी दल का नेता बनाया है। रविवार को बिहार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इसकी औपचारिक घोषणा की। विरोधी दल का नेता बनते ही हरि सहनी ने नीतीश-तेजस्वी की सरकार पर जोरदार हमला बोला और महागठबंघन की सरकार को जीरो वॉट के फ्यूज बल्ब बता दिया।


विधान परिषद में नेता विरोधी दल की महत्वपूर्ण जिम्मेवारी मिलने के बाद हरि सहनी ने कहा है कि इतनी बड़ी जिम्मेवारी मिलने के बाद जहां उन्हें हर्ष हो रहा है वहीं कर्तब्यबोध भी है। एक साधारण मछली पकड़ने वाले परिवार के बेटा को पार्टी ने इतना बड़ा दायित्व दिया है, उस दायित्व को भलीभांती निभाने की कोशिश करूंगा। 


जिस तरह से सम्राट चौधरी सदन के भीतर सरकार को घेरते थे, क्या वे उस तरह से सरकार पर दबाव बना सकेंगे इस सवाल पर हरि सहनी ने कहा कि बिहार की सरकार जीरो वाट के फ्यूज बल्ब की तरह की तरह है। जब घर में बल्ब फ्यूज हो जता है तो उसे बदल दिया जाता है। ठीक उसी तरह से बिहार सरकार को भी बदलने की कोशिश करेंगे। राज्य में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। 


उन्होंने कहा कि पहले गुंडे लोगों की हत्या करते थे और हत्यारों को बचाने के लिए गवाह की हत्या हो रही है। ये चीजें पहले फिल्मों में देखने को मिलती थी लेकिन ये चीजें अब बिहार में खुली आंखों से देखने को मिल रहा है। इसके लिए विरोधी दल का नेता होने के नाते मेहनत तो करना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ विकास की ही बात करते हैं और उनके विकास की बात कहने से विरोधी भयभीत हो गए हैं। दरभंगा में एम्स के निर्माण का श्रेय नरेंद्र मोदी को नहीं जाए, इसलिए बिहार की सरकार उसमें अडंगा लगा रही है।