विपक्षी एकता की बैठक पर शाहनवाज ने कसा तंज, कहा-पटना आने वाले नेताओं को लिट्टी चोखा मिल जाएगा लेकिन वोट नहीं

विपक्षी एकता की बैठक पर शाहनवाज ने कसा तंज, कहा-पटना आने वाले नेताओं को लिट्टी चोखा मिल जाएगा लेकिन वोट नहीं

PATNA: 23 जून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पटना में विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है। इस दिन बीजेपी के खिलाफ सभी विपक्ष एक मंच पर जुटेंगे और विपक्षी एकता का संदेश देंगे। विपक्ष की इस महाबैठक पर बीजेपी ने तंज कसा है। बीजेपी नेता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने पटना में आयोजित इस बैठक में आने वाले नेताओं को साफ तौर पर कहा है कि बिहार आ रहे हैं यहां सिर्फ लिट्टी चोखा मिलेगा वोट नहीं। वोट के लिए तो उम्मीद भी मत कीजिएगा। 


शाहनवाज ने कहा कि राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव कई साल से बिहार नहीं आएं है। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी बिहार नहीं आती हैं। सब लोग आईए सभी का बिहार में स्वागत है लेकिन यह बात जान लीजिए कि यह बिहार है जहां लिट्टी चोखा के अलावे कुछ भी मिलने वाला नहीं है। वोट की तो सोचिएगा भी नहीं। नीतीश जी भी कई जगह गये है नाना प्रकार के व्यंजन घूम घूम कर खाये है आखिर कही जाकर खाएंगे तो आपकों खिलाना भी पड़ेगा। 


उन लोगों को यहां पर लंच होगा बढ़िया खाना मिलेगा। बढ़िया बढ़िया बात होगी। बढ़िया बढ़िया सपने देखेंगे। अच्छे ख्वाब आएंगे उनकों लेकिन सारे सपने अधूरे रहेंगे और अधूरे ख्वाब देखकर जाएंगे। बिहार के अंदर बीजेपी 40 में 40 सीट जीतेगी। सीताजी की भूमि बिहार में 40 की 40 और जहां राम जन्म भूमि हैं उत्तर प्रदेश में वहां 80 की 80 सीट नरेंद्र मोदी की झोली में डालने है।


वही जीतन राम मांझी के महागठबंधन से खुद को अलग करने पर शाहनवाज ने कहा कि एक तरफ नीतीश कुमार विपक्षी एकता की बात कर रहे हैं वही दूसरी तरफ महागठबंधन की नाव से मांझी कूद गये हैं ऐसे में जब नाव में मांझी ही नहीं रहेगा तो नाव डूबेगा ही ना। पिछले चुनाव में आरजेडी को मिला था जीरो और आरजेडी बड़ी बड़ी बात कर रही है। 2014 में नीतीश को मिली थी दो सीट वो भी बड़ी बड़ी बात कर रहे हैं। जो लोग पटना में इकट्ठे हो रहे हैं वे सिर्फ बिहार देखने आ रहे हैं। बहुत दिनों से ये लोग बिहार नहीं आए हैं। 23 जून को बिहार घूमने आ रहे हैं। ये लोग आएंगे हाथ में हाथ उठाकर फोटो खिचाएंगे लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं है क्यों कि एक बार फिर मोदी सरकार।