विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने हेमंत सोरेन पहुंचे पटना, कुछ देर में शुरू होने जा रही एकजुटता की बड़ी बैठक

विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने हेमंत सोरेन पहुंचे पटना, कुछ देर में शुरू होने जा रही एकजुटता की बड़ी बैठक

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में विपक्षी एकता की बैठक में शामिल होने के लिए झारखंड के CM पटना पहुंच चुके हैं. सोरेन पटना पहुंचते हैं सीधा राजकीय अतिथिशाला निकल गए. जहां वे सीधे मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होंगे. 


वहीं,  इस बैठक में शामिल होने के लिए बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्ज, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, भाकपा नेता डी राजा, सीपाीएम के महासचिव सीताराम येचुरी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती कल ही पटना पहुंच गई हैं. इसके बाद आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री व एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पटना पहुंचे.


मालूम हो कि, विपक्षी एकजुटता की महाबैठक पटना में कराए जाने का प्रस्ताव पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिया था. इससे पहले भी एक बार इस महाबैठक की तारीख तय हुई थी लेकिन बाद स्थगित करना पड़ा था. उस दौरान राहुल गांधी देश में नहीं थे. अब उनके आने के बाद महाबैठक की नयी तारीख तय हुई है और आज यह बैठक होने जा रही है.