करप्ट, कंफ्यूज और वंश वादियों का हो रहा जमावड़ा! विपक्षी दलों की बैठक पर BJP का बड़ा हमला, कहा- कुछ बेल पर हैं और कुछ जेल जाने वाले हैं

करप्ट, कंफ्यूज और वंश वादियों का हो रहा जमावड़ा! विपक्षी दलों की बैठक पर BJP का बड़ा हमला, कहा- कुछ बेल पर हैं और कुछ जेल जाने वाले हैं

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अगुवाई में पटना में कल यानी 23 जून को विपक्षी दलों की बड़ी बैठक होने जा रही है। बैठक की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। विपक्षी दलों की इस बैठक पर बीजेपी ने बड़ा हमला बोला है। बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा है कि पटना में भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा होने जा रहा है। कुछ जेल में हैं, कुछ बेल पर हैं और कुछ जेल जाने की तैयारी कर रहे हैं।


दरअसल, 23 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा है कि जिस कांग्रेस के खिलाफ लालू और नीतीश का बिहार की राजनीति में आगमन हुआ आज उसी की गोद में जाकर बैठ गए हैं। आज जेपी, लोहिया और कर्पूरी ठाकुर की आत्म रो रही होगी। पटना में कल करप्ट, कंफ्यूज और वंश वादियों का जमावड़ा होने जा रहा है। बिहार आ रहे हैं तो लिट्टी चोखा खाएंगे और वापस चले जाएंगे।


बचौल ने कहा कि ठगबंधन की बैठक सिर्फ बैठक बनकर ही रह जाएगी, इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है। सभी भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा होने जा रहा है। कोई जेल जा चुका है, कोई जेल जाने वाला है और कोई बेल पर है। सोनिया गांधी, खरगे, राहुल गांधी, तेजस्वी यादव बेल पर हैं। वहीं तेजस्वी यादव के यह कहने पर कि सत्ता किसी की बपौती नहीं है और जो आया है उसे जाना है, इसपर बचौल ने कहा कि तेजस्वी की पार्टी का एक भी सांसद लोकसभा में नहीं है और वे वे नरेंद्र मोदी को चुनौती देने की बात कहते हैं। खुद तो बेल पर हैं और बातें बड़ी बड़ी करते हैं।